फर्जी नंबर की बाइक लेकर सारा संग नहीं घूम रहे थे विक्की, इंदौर पुलिस का खुलासा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 8:41 PM IST
  • इंदौर में लुका छुपी 2 की शूटिंग के दौरान अभिनेता विक्की कौशल के ऊपर दूसरी की बाइक चलाने का आरोप झूठा निकला. दरअसल शूटिंग के दौरान उन्होंने जो बाइक इस्तेमाल किया था उसको लेकर भ्रम होने पर एक शिकायतकर्ता ने FIR दर्ज करवाया था.
फर्जी नंबर की बाइक लेकर सारा संग नहीं घूम रहे थे विक्की, इंदौर पुलिस का खुलासा

इंदौर. इंदौर में लुका छिपी 2 की शूटिंग करने पहुंचे अभिनेता विक्की कौशल की मुसीबत अब खत्म हो गई है. दरअसल विक्की कौशल लुका छिपी 2 की शूटिंग के दौरान एक बाइक का इस्तेमाल किया था. जिसपर किसी ने उनकी बाइक का नंबर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही इस मामले में अभिनेता विक्की कौशल के ऊपर थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने इसकी जब जांच की गई तो इसका खुलासा हुआ.

विक्की कौशल पर हुए FIR की जांच जब पुलिस ने किया. जिसमे सामने आया की विक्की कौशल जिस गाड़ी को चला रहे थे उसमे कोई फर्जीवाड़ा नहीं था. नंबर प्लेट पर नट होने की वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हुई. पुलिस के मुताबिक दर्ज की गई शिकायत पूरी तरह से बेबुनियाद है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता जय सिंह यादव द्वारा गाड़ी संख्या MP 09 UL 4872 को अपना बताया था. शिकायतकर्ता ने प्राथमिकी में लिखवाया था कि विक्की कौशल जो बाइक चलते नजर आ रहे है. वह उनकी गाड़ी है. जो उनकी सहमति के बिना इस्तेमाल कि जा रही है.

इंदौर: नशे में धुत TI ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा, सस्पेंड

विक्की कौशल पर शिकायत होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच की. वहीं इस जांच के बाद असल में मामला सामने आया तो इसका खुलासा हुआ. दरअसल विक्की कौशल जिस बाइक को चला रहे थे. उस गाड़ी का नंबर MP 09 UL 1872 है. वहीं नंबर प्लेट की भ्रम स्थित इसलिए हुई क्योकि वहां पर नट बोल्ट लगा हुआ था. इस जांच पूरी होने के बाद विक्की कौशल पर लगे सभी आरोप झूठे निकले और गाड़ी के नंबर के साथ कोई फर्जीवाड़ा नहीं किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें