मध्यप्रदेश के बेरियरों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, परिवहन मंत्री से की शिकायत

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 8:51 PM IST
  • सीमाओं पर बने परिवहन विभाग के बेरियरों पर हो रही वसूली और गुंडगर्दी की शिकायत अब दूसरे राज्यों के संगठन भी कर रहे हैं.
मध्यप्रदेश में सीमाओं पर बने परिवहन विभाग के बेरियरों पर हो रही वसूली

इंदौर: सीमाओं पर बने परिवहन विभाग के बेरियरों पर हो रही वसूली और गुंडगर्दी की शिकायत अब दूसरे राज्यों के संगठन भी कर रहे हैं. दरअसल, मध्यप्रदेश के ट्रांसपोटर्स को अब राजस्थान और महाराष्ट्र के परिवहन संगठनों का भी साथ मिल गया है. इसको लेकर अब पड़ोसी राज्यों के संगठनों ने मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री से शिकायत की है. इंदौर ट्रक एवं ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सीएल मुकाती ने बताया कि इन दोनों राज्यों के वाहन सेंधवा, पिटोल, नीमच बेरियर से प्रवेश करते है, लेकिन यहां पर ही सबसे अधिक भ्रष्टाचार है. वहां के ट्रांसपोर्ट संगठनों ने भी हमारी इस लड़ाई में अपना समर्थन दिया है. सबसे खराब हालात सेंधवा बेरियर पर है. यहां पर पदस्थ परिवहन निरीक्षक डीपी पटेल और उनके लोग जबरन परेशान कर रहे हैं. यहां पर हर वाहन को 3000 रुपये की एंट्री देना होती है. यहां तक की खाली वाहनों को भी नहीं छोड़ा जाता है.

ट्रक कटिंग करवाने वाला सरगना हुआ गिरफ्तार, जल्द इंदौर लेकर आएगी पुलिस

सीएल मुकाती ने यह भी बताया कि जिन वाहनों के चालक पैसा देने से इंकार कर देते हैं. उनके कागजात कर्मचारी रख लेते हैं और वाहनों को 12-12 घंटे तक खड़ा रखा जाता है. बीते दिनों इंदौर के ट्रांसपोर्टर के वाहन को भी ऐसे ही खड़ा रखा गया था.बता दें, राज्य के सारे ट्रांसपोर्ट संगठन लगातार इस अवैद वसूली को लेकर आवाज उठा रहे हैं और इसकी शिकायत परिवहन विभाग से कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें