इंदौर : वृद्धा बोली कि तुम मेरे बेटे जैसे हो, मुझे मत लूटो, फिर...

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 05:38 PM IST
  • इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की सिल्वर पैलेस कॉलोनी में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर 80 वर्षीय वृद्धा को बंधक बनाकर लूट लिया. वृद्धा के घर का दरवाजा खुला था. तभी दो युवक घर में घुसे और वृद्धा को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.
आपबीती सुनाती वृद्ध महिला

इंदौर. इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की सिल्वर पैलेस कॉलोनी में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक वृद्धा को उसी के घर में बंधक बनाकर 70 हजार रुपए लूट लिए. पुलिस के अनुसार, 80 साल की दिव्या पति लक्ष्मण लुल्ला अकेली रहती हैं. उनके तीनों बेटे शहर में अलग-अलग स्थानों पर रहते हैं. वे अक्सर अपनी मां के घर आते-जाते रहते हैं. 

बुधवार दोपहर को वृद्धा के घर का दरवाजा खुला था. तभी दो युवक घर में घुसे और वृद्धा को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. हालांकि सीसीटीवी में कुछ संदिग्धों की तस्वीरें कैद हुई हैं. पुलिस उसी आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. महिला ने बताया कि बदमाशों ने घर में आने के बाद अंदर से दरवाजा बंद कर दिया. फिर धमकाया कि जितना भी कैश है, वह निकाल कर दे दो. फिर बदमाशों ने उनसे अलमारी की चाबी छीनी और अलमारी से कैश निकाला लिया. वृद्धा बोली कि तुम मेरे बेटे जैसे हो, मुझे मत लूटो, फिर भी बदमाश नहीं माने. 

इंदौर: सीएमएचओ को डांटने वाले कलेक्टर को भाजपा नेता ने ट्वीट कर लगाई फटकार

फिर वृद्धा ने उन्हें राधास्वामी कहा. इस पर एक बदमाश ने राधास्वामी कहकर जवाब दिया. वृद्धा बोली सामान ले जा रहे हो तो ठीक, लेकिन प्रसाद खा लो. तब एक बदमाश ने प्रसाद खाया, लेकिन दूसरे ने नहीं खाया. फिर दोनों बदमाश भाग गए. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें