अंशु शर्मा हत्याकांड: आरोपी की मां ने कहा, शराब पीकर बीवी से लड़ता था

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 4:37 PM IST
  • अंशू शर्मा हत्याकांड में संयोगितागंज पुलिस ने आखिरकार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा के नाती हर्ष शर्मा के खिलाफ उसकी पत्नी अंशु उर्फ गोटू की हत्या का केस दर्ज कर लिया है.
अंशू शर्मा हत्याकांड पर अब बड़ा खुलासा

इंदौर: शहर में अंशू शर्मा हत्याकांड पर अब बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, यहां पर हर्ष शर्मा ने अपनी 22 वर्ष की पत्नी अंशू शर्मा की हत्या कर दी थी और वह शव के पास बैठकर रोता रहा. वहीं, अब संयोगितागंज पुलिस ने आखिरकार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा के नाती हर्ष शर्मा के खिलाफ उसकी पत्नी अंशु उर्फ गोटू की हत्या का केस दर्ज कर लिया है. अंशु की मां ने बताया कि दामाद बहुत ही शंकालु था. वह बेटी को न तो घर की नौकरानी से बात करने देता था और न ही उसे मोबाइल चलाने देता था.

जिला शिक्षा अधिकारी की पहल से पेंशन के लिए परेशान शिक्षकों को जल्द मिलेगी राहत

अंशू की मां ने हर्ष पर आरोप लगाया कि शादी के तीन महीने में उसने घर वालों से सिर्फ दो बार मुलाकात करवाई. संयोगितागंज सीएसपी पूर्ती तिवारी के अनुसार जावरा कंपाउंड में मंगलवार की रात हुई अंशु की हत्या में उसके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ उसकी सास ने भी बयान दर्ज करवाए हैं. सास ने बताया कि हर्ष बहुत ज्यादा शक करता था. वह अपनी पत्नी को एक कमरे में ही बंद करके रखना चाहता था. उसे कहीं घुमाने नहीं ले जाता.

आरोपी हर्ष की मां नीलू ने बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस वक्त हत्या हुई वह घर पर ही थी, लेकिन बेटा अपने कमरे में इतनी तेज आवाज में टीवी व म्यूजिक चला रहा था तो कुछ सुनाई ही नहीं दिया. वह बहू से जब भी लड़ता तो तेज म्यूजिक बजाता था. वह रोज लड़ता था इसलिए लगा कि आज भी लड़ाई हो रही होगी. वह बहू को नौकरानी से भी बात करने नहीं देता था. सनकी किस्म का था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें