इंदौर में एंटी माफिया मुहिम : इस्लाम पटेल और हेमंत बुंदेला के मकान ध्वस्त

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 08:20 PM IST
  • इंदौर नगर निगम और पुलिस की टीम ने बाणगंगा थाना क्षेत्र के एक अवैध निर्माण को जमींदोज किया गया तो दूसरा अवैध निर्माण खजराना क्षेत्र से हटाया गया. अब निगम का फोकस नशे के कारोबार में संलिप्त अपराधियों पर कार्रवाई करने को लेकर है.
अवैध निर्माण को ध्वस्त करती नगर निगम की जेसीबी

इंदौर. इंदौर में पुलिस एवं नगर निगम के रिमूवल अमले का एंटी माफिया अभियान लगातार जारी है. दो दिन के अंतराल के बाद सोमवार को एक बार फिर नगर निगम और पुलिस की टीम गुंडे और माफियाओं के अवैध निर्माण को जमींदोज करने पहुंची. बाणगंगा थाना क्षेत्र के एक अवैध निर्माण को जमींदोज किया गया तो दूसरा अवैध निर्माण खजराना क्षेत्र से हटाया गया. 

नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने एंटी माफिया ऑपरेशन के तहत खजराना क्षेत्र के गुंडे इस्लाम पटेल के अवैध निर्माण को जमींदोज किया. वहीं, दूसरी कार्रवाई बाणगंगा क्षेत्र के गुंडे लकी ठाकुर उर्फ हेमंत बुंदेला के मकान पर की गई. इन दोनों ही आरोपियों पर कई थानों में कई संगीन अपराध दर्ज हैं. नशे के कारोबार में भी ये दोनों लिप्त हैं. इसी के तहत इन दोनों के मकानों को ढहाने की कार्रवाई की गई. गौरतलब है कि नगर निगम के रिमूवल अमले एवं पुलिस प्रशासन द्वारा लिस्टेड के मकानों को लगातार जमींदोज कर उन्हें आर्थिक रूप से कमजोर करने की कार्रवाई की जा रही है. 

इंदौर में दुकान का ताला तोड़कर चुरा ले गए 12 बोर की दो बंदूक

नगर निगम द्वारा अब पूरा फोकस नशे के कारोबार में संलिप्त अपराधियों पर किया जा रहा है. इसी के तहत नशे के कारोबार में संलिप्त दोनों अपराधियों के मकान पर कार्रवाई की गई है. वैसे इस कार्रवाई के तहत अब तक 50 से ज्यादा अपराधियों के मकानों को गिराया जा चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें