इंदौर: पान की दुकान पर बदमाशों ने की चाकू के बल पर लूट, कस्टमर से भी की मारपीट

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 01:35 PM IST
  • इंदौर में बीते गुरुवार की रात 11 बजे एक पान की दुकान में चार से पांच बदमाशों ने लूटपाट की. उन्होंने गल्ले से पैसे लेने के साथ-साथ वहां रखे सामान को भी लूट लिया.
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर. इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा पान की दुकान में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने पान की दुकान से गल्ला लूटने के बाद कस्टमर के साथ भी मारपीट की. बताया जा रहा है कि बदमाशों की संख्या तीन से चार थी और उन्होंने चाकू के बल पर ही दुकान संचालक को पीटा व उसका गल्ला भी लूट लिया. इसके साथ ही जाते-जाते बदमाशों दुकान का सामान भी अपने साथ ले जाने लगे. वहीं, जब दुकान पर खड़े ग्राहकों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने ग्राहकों के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी.

रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने ग्राहकों से भी करीब 10 हजार रुपये लूट लिये. इस मामले को लेकर पान की दुकान के मालिक और कस्टमर ने जूनी इंदौर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस बारे में बात करते हुए ग्राहक लोकेश ने बताया कि बीते गुरुवार की रात 11 बजे जब मैं कार लेकर दुकान पर पहुंचा तो अज्ञात लोगों ने मुझे घेर लिया. मैंने कार से नीचे उतरने की कोशिश की तो उन्होंने चाकू अड़ा दिया और मेरे साथ मारपीट करनी भी शुरू कर दी. ग्राहक ने बताया कि बदमाशों ने उसकी जेब में रखे 8 से 10 हजार रुपये भी निकाल लिए.

पत्नी के भाई ने की शख्स की चौराहे पर चाकू मारकर हत्या, बहाने से बुलाया था घर

ग्राहक के मुताबिक बदमाशों ने विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी. वहीं, रुपये लेने के बाद वह तीनों ही बदमाश वहां से फरार हो गए. इस मामले को लेकर ग्राहक ने जूनी इंदौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं, दूसरी और दुकान के संचालक ने बताया कि रात को 11 बजे के आसपास ही तीन से चार बदमाश दुकान पर आए और उन्होंने चाकू के बलपर उन्हें धमकाना शुरू कर दिया. संचालक के मुताबिक बदमाशों ने उसके कपड़े फाड़ दिये थे और वहां रखे गल्ले में से पैसे व दुकान का सामान भी लूट लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें