इंदौर: सीए निखिल चोपड़ा के घर हुई डकैती के बाद डर का माहौल, दहशत में बच्चे

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 3:30 PM IST
  • इंदौर में सीए निखिल चोपड़ा के घर कुछ दिनों पहले डकैती हो गई थी, इसके बाद से उनके परिवार के साथ-साथ वहां आसपास रहने वाले लोगों में भी डर का माहौल है. हाई लिंक सिटी में डकैती का दहशत इस कदर फैल गया है कि क्षेत्र में पुलिस चौकी बनाने की भी मांग होने लगी.
सीए निखिल चोपड़ा के घर हुई डकैती के बाद डर का माहौल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में सीए निखिल चोपड़ा के घर कुछ दिनों पहले डकैती हो गई थी, इसके बाद से उनके परिवार के साथ-साथ वहां आसपास रहने वाले लोगों में भी डर का माहौल है. हाई लिंक सिटी में डकैती का दहशत इस कदर फैल गया है कि क्षेत्र में पुलिस चौकी बनाने की भी मांग होने लगी. इस मांग को लेकर महिलाएं एरोड्रम थाने में भी पहुंच गईँ. उन्होंने मांग करने के साथ-साथ डकैती के आरोपियों को न पकड़ने के लिए पुलिस पर गुस्सा भी जाहिर किया.

महिलाओं के मुताबिक हाई लिंक सिटी में सीए के घर हुई इस डकती से लोगों में इतना खौफ बैठ गया है कि यहां बच्चे भी अकेले घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं. महिलाओं ने बताया कि निखिल चोपड़ा के पिता के सिर में इस डकैती के कारण ही करीब 18 टांके आए हैं. वहीं, अगर वह खुद नहीं संभलते तो उनकी जान भी जा सकती थी. महिलाओं ने कहा कि हमारे घरों में भी सुरक्षा वाले गेट लगे हुए हैं, लेकिन चोर उन्हें भी आसानी से काट सकते हैं.

शादी वाले घर में लगी आग, दुल्हन के सामान के साथ घर में रखा कैश, जेवर भी जलकर खाक

महिलाओं के मुताबिक उस क्षेत्र में अभी तो पुलिस गश्त के लिए आ रही है, लेकिन बाद में नहीं आएगी. ऐसे में अगर स्थानीय चौकी बन जाती है तो बदमाशों का खौफ वहां थोड़ा कम हो जाएगा. इसके साथ ही उन महिलाओं ने बताया कि डकैती बीते रविवार को हुई थी और पुलिस अभी तक इस घटना में कुछ पता नहीं लगा सकी है. वहीं, अफसरों ने महिलाओं को भरोसा दिलाया है कि वह जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें