ऑटो चालक ने मांगा 4 रुपए चेंज तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने की बदसलूकी

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 7:44 PM IST
  • इंदौर में पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी ने 68 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक के साथ बदतमीजी की और गाली-गलौज भी की. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद कर्मचारी ने कान पकड़कर माफी मांग ली.
ऑटो चालक ने मांगा 4 रुपए चेंज तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने की बदसलूकी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी द्वारा ऑटो रिक्शा चालक के साथ बदतमीजी करने और उसे अपशब्द कहने का मामला सामने आया है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ऑटो चालक गैस भरवाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी के खुल्ले रुपए वापस मांग रहा था, जिसे लेकर ही कर्मचारी ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी. इस मामले को लेकर रिक्शा चालक संघ में भी गुस्सा देखने को मिला.

रिपोर्ट के मुताबिक 68 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक सीएनजी भराने के लिए पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंचे. वहां उन्होंने 96 रुपए की गैस भराई और 100 का नोट दिया. साथ ही बाकी के बचे चार रुपए रिक्शा चालक वापस मांगने लगे. इस बात को लेकर कर्मचारी रणजीत गुर्जर ने गालियां देनी शुरू कर दीं. यहां तक कि रिक्शा चालक को धक्का भी दिया गया. इस बात का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे इंटरनेट पर भी शेयर कर दिया.

इंदौर नगर निगम की गाड़ी पर चढ़कर कर्मचारियों ने किया डांस, जमकर मचाया उत्पात

वीडियो ऑटो रिक्शा चालक संघ ने देखा, जिसे लेकर उनमें आक्रोश भी देखने को मिला. वह मामले को लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे, जहां कर्मचारी ने ऐसी किसी भी घटना से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद संघ ने कर्मचारी को वह वीडियो दिखाया, जिसे देखने के बाद वह अपने किये पर शर्मिंदा हो गया. इसके बाद कर्मचारी ने कान पकड़कर रिक्शा चालक से माफी मांगी. दूसरी और संघ द्वारा सदर बाजार थाने में रिक्शा चालक रमेशचंद्र मल्होत्रा की शिकायत के आधार पर केस भी दर्ज कराया गया.

क्रिकेट टूर्नामेंट विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिला सहित 6 घायल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें