इंदौर के रास्ते मुंबई वापस जाने को मजबूर ऑटो चालक, किश्त न भर पाने से परेशान

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 3:18 PM IST
  • लॉकडाउन के कारण ऑटो रिक्शा न चला पाने की वजह से वे ऑटो की किश्त अदा नहीं कर पा रहे हैं, जिस कारण फाइनेंसरों के फोन आने से परेशान होकर अब रिक्शा चालक मजबूरी में अपना ऑटो वापस करने के लिए महाराष्ट्र लौट रहे हैं.
ऑटो चालकों की बढ़ी परेशानी

इंदौर: कोरोना की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र में ऑटो रिक्शा चलाने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. लॉकडाउन के कारण ऑटो रिक्शा न चला पाने की वजह से वे ऑटो की किश्त अदा नहीं कर पा रहे हैं, जिस कारण फाइनेंसरों के फोन आने से परेशान होकर अब रिक्शा चालक मजबूरी में अपना ऑटो वापस करने के लिए महाराष्ट्र लौट रहे हैं.

यूपी के इन ऑटो चालकों ने पहले इंदौर और फिर वहां से गुजरात होकर मुंबई जाने का रास्ता पकड़ा है. ऑटो रिक्शा चालकों का कहना है कि इस रूट पर सीएनजी की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता है. कम खर्च में वो मुंबई पहुंच जाएंगें.

इंदौर में जरा सी गलती पड़ेगी भारी, फिर सील हो सकता है शहर

ऑटो चालकों के मुताबिक इस बार मार्च के आखिर में महाराष्ट्र में कोरोना केस बढ़ने और लॉकडाउन लगने पर वे अपने-अपने घरों को लौट आए थे, लेकिन अब लगातार फाइनेंसरों के फोन आ रहे हैं. फाइनेंसर उन्हें केस दर्ज करवाने और घर पर पुलिस भेजने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए वे वापस महाराष्ट्र लौट रहे है.

इंदौर सर्राफा बाजार में 02 जून को बदली सोना चांदी की कीमतें, मंडी भाव

ऑटो चालकों का कहना है कि इस बार हम गोधरा होकर जा रहे हैं. रूट थोड़ा लंबा जरूर है, लेकिन इस रूट पर सीएनजी आसानी से मिल जाती है. गोधरा रूट पर रास्तेभर सीएनजी मिलने की वजह से हम कम खर्च में मुंबई पहुंच जाएंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें