इंदौर में गुंडा विरोधी अभियान के तहत अब बब्बू एवं छब्बू के बंगलों का नंबर आया

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 11:42 AM IST
  • इंदौर में इन दिनों लिस्टेड गुंडे और बदमाशों के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर गुंडा विरोधी अभियान छेड़ रखा है. इसके तहत लिस्टेड 15 बदमाशों के घरों को जमींदोज किया जा रहा है. यह अभियान पिछले कई दिनों से लगातार जारी है.
इंदौर के खजराना स्थित गुडे के मकान को तड़ती नगर निगम की टीम

इंदौर. इंदौर में इन दिनों लिस्टेड गुंडे और बदमाशों के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर एक अभियान छेड़ रखी है. इसका नाम गुंडा विरोधी अभियान है. इसके तहत लिस्टेड 15 बदमाशों के घरों को जमींदोज किया जा रहा है. यह अभियान पिछले कई दिनों से लगातार जारी है, जिसके तहत गुंडे व बदमाशों द्वारा अतिक्रमित जमीन पर बने निर्माण को तोड़ा जा रहा है. 

इस मुहिम के तहत 2 दिसंबर, बुधवार की सुबह नामी एवं लिस्टेड गुंडे बब्बू एवं छब्बू के मकानों को पुलिस एवं नगर निगम ने तोड़कर जमींदोज किया. पप्पू एवं छब्बू, दोनों छटे हुए गुंडे एवं बदमाश हैं. इनके खिलाफ इंदौर के कई थानों में केस दर्ज हैं. दोनों के मकान इंदौर के खजराना स्थित हैं, जिन पर बुधवार को नगर निगम के रिनुअल विभाग के हथौड़े एवं पोकलेन के साथ-साथ जेसीबी चली. इनके मकान को पहले खाली करवाया गया फिर उस पर जेसीबी एवं पोकलेन चलाई गई. गौरतलब है कि इनके आलीशान मकानों में कई महंगे फर्नीचर एवं झूमर मिले. 

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सट्टेबाजों को रशियन कॉल गर्ल्स की सप्लाई

इस पूरी मुहिम का नेतृत्व करने वाले नगर निगम के अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह के अनुसार खजराना स्थित बाबू एवं छब्बू के बंगलेनुमा मकानों को बुधवार को नगर निगम की टीम द्वारा गिराया गया. पहले भी इस क्षेत्र में गुंडा विरोधी मुहिम के तहत गुंडों के मकानों को गिराया गया है. बता दें कि इसी मुहिम के तहत कंप्यूटर बाबा के आश्रम को भी ढहाया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें