इंदौर: नाबालिग से रेप, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, बैंक मैनेजर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 8:43 PM IST
  • कुछ दिन पहले इंदौर के तुकोगंज थाने में 10वीं की छात्रा से रेप करने और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने इस मामले में फरार आरोपी बैंक मैनेजर को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. वह पंजाब भागने की फिराक में था.  
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

इंदौर. इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस ने रेप के मामले में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 53 वर्षीय आरोपी परविंदर जामवाल ने कुछ दिन पहले 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पीड़िता के माध्यम से उसे फोन कर इंदौर बुलाया और जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया.

दरअसल, पंजाब नेशलन बैंक की एक शाखा के मुख्य प्रबंधक द्वारा 10वीं की छात्रा से रेप करने और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला शहर के तुकोगंज थाने में कुछ दिन पहले दर्ज किया गया था. पीड़ित छात्रा का आरोप है कि आरोपी मैनेजर ने पहले उससे दोस्ती की फिर उसके अश्लील वीडियो बनाकर उसका शोषण किया. आरोपी परविंदर जामवाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मोहाली के रहने वाले आरोपी परविंदर सिंह पंजाब के मोहाली में पीएनबी का मुख्य प्रबंधक है. वह पहले इंदौर में पदस्थ था. पीड़िता ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ एक जन्मदिन की पार्टी में गई थी, जहां उसकी मुलाकात बैंक मैनेजर से हुई. 

इंदौर: बिल देने पहुंचे कर्मचारी से दंपति ने की मारपीट, नगर निगम ने मकान सील किया

पीड़िता आरोपी के घर में काम करने वाली महिला की बेटी के माध्यम से मिली थी. बैंक मैनेजर ने उसे शॉपिंग करने के बहाने कई बार घुमाया. अगस्त 2020 में मैनेजर उसे संतूर होटल में लेकर गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाया. वह लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी ने पीड़िता को तीन दिन गोआ में भी घुमाया. फिलहाल पुलिस ने बैंक मैनेजर को इंदौर के हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इंदौर से पंजाब भागने की फिराक में था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें