Viral Video: जंगल में रिसेप्शन पार्टी, मेहमान बनकर पहुंच गया भालू, फिर...

Atul Gupta, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 6:49 PM IST
  • कैसा लगता है जब आपकी दावत में कोई अनचाहा मेहमान आ जाए जिसे आप बिलकुल नहीं चाहते, बुरा लगता है ना? लेकिन वो मेहमान इंसान की बजाय भालू हो तो कैसा लगेगा? जाहिर है हालत खराब हो जाएगी. लेकिन ऐसा सचमुच में हुआ है. शादी के रिसेप्शन में भालू घुस आया और फिर जमकर उत्पात मचाया.
शादी रिसेप्शन में घुसा भालू (फाइल फोटो)

इंदौर: आपकी शादी में कभी कोई अनचाहा मेहमान आया है? आया भी होगा तो क्या पता चला होगा. कॉलेज के दिनों में अक्सर होता था कि बच्चे अच्छे-अच्छे कपड़े पहनकर अच्छे खाने के लालच में शादियों में घुस जाया करते थे. ये और बात है लेकिन क्या आपकी या आपके जानकार की किसी शादी में कोई जंगली जानवर घुस आया है? नहीं ना, लेकिन ऐसा मैक्सिको में हुआ है. मैक्सिको में एक शादी के रिसेप्शन में भालू घुस आया. अब करें तो करें क्या. सारे गेस्ट रिसेप्शन में भालू को देखकर दंग.

चारों तरफ भगदड़ मच गई. जहां जहां भालू जाए लोग वहां टेबल छोड़कर भागें. भालू बेचारा इस टेबल से उस टेबल तक जाए और जो समझ में आए वो खाए. कहीं गिलास तोड़ तो कहीं प्लेट फोड़े. अब भालू तो भालू है, उसे क्या पता क्या हो रहा है. उसे तो खाने से मतलब. भगदड़ और शोरगुल का भी भालू पर कोई असर नहीं हुआ और वो मस्त होकर खाता रहा. लोग भालू को भगाने का जतन करते रहे लेकिन भालू को खाने का शायद स्वाद आ गया था तो उसने भी सोचा पहले ठीक से पेट पूजा की जाए, बाकी काम होता रहे गा.

इस दौरान कुछ लोगों ने भालू की वीडियो बना ली जो खूब वायरल हो रही है. यही नहीं, मैक्सिको के टेलीविजन पर भी भालू के इस डिनर कार्यक्रम को दिखाया गया. जो भी देखे खूब हंसे कि भई वाह क्या मेहमान आया है. एंजिया डियाज नाम की महिला ने वीडियो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वो डरी नहीं बल्कि उन्हें भालू का यू खाना खूब अच्छा लगा. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि रिसेप्शन जंगल में रखा गया था और जंगल में जंगली जानवर तो रहते ही हैं लेकिन अच्छा ये हुआ के भालू ने किसी को हानि नहीं पहुंचाई ना लोगों ने भालू को नुकसान पहुंचाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें