सीए के घर डकैती से पहले कारोबारी के घर भी मारा था हाथ, 30 लाख लेकर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 8:09 PM IST
  • इंदौर में सीए निखिल चोपड़ा के घर डकैती डालने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम धार, टांडा, देवास और उज्जैन सहित अन्य जिलों में रवाना हो गई हैं.
सीए के घर डकैती से पहले कारोबारी के घर भी मारा था हाथ, 30 लाख लेकर हुए फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर: सीए के घर डकैती डालने वाले बदमाशों पर अब पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है. गौरतलब है कि छोटा बांगड़दा हाइलिंक सिटी टाउनशिप में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट निखिल चोपड़ा के घर में रविवार सुबह डाका कुछ बदमाशों ने डाका डाल दिया था. इस दौरान बदमाश कीमती समान के साथ लाखों रुपये कैश भी चुराकर ले गए थे. अब बदमाशों की तलाश में पुलिस ने धार, टांडा, देवास और उज्जैन सहित अन्य जिलों में अलग-अलग टीमें रवाना की है.

पुलिस ने बताया कि सीए के घर में डकैती की घटना के पहले बदमाशों ने दवा कारोबारी राकेश जैन के घर में घुसकर भी हाथ साफ किया था. राकेश जैन के घर से बदमाश 18 लाख का सोना चोरी करके आए थे. डकैती और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश करीब 30 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. वहीं, अब इस मामले में आईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बदमाशों पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है.

इंदौर: एमवाय अस्पताल की लिफ्ट में आधे घंटे तक फंसे रहे लोग, कोई हताहत नहीं

हालांकि, शहर में हो रही इन डकैती का शक पुलिस को खंजर गैंग पर है. पुलिस जल्द से जल्द इस गैंग का पर्दाफाश कर बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें