पेट्रोल डीजल आज 1 मार्च का रेट: भोपाल, इंदौर, जबलपुर नहीं बढ़े तेल के दाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 8:37 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 01 March: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 1 मार्च 2021, दिन सोमवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. लेकिन ग्वालियर में पैट्रोल और डीजल में 09 पैसे की वृद्धि हुई.
पेट्रोल डीजल आज 1 मार्च का रेट: भोपाल, इंदौर, जबलपुर नहीं बढ़े तेल के दाम ( फाइल फोटो )

इंदौर: देशभर में पेट्रोल और डीजल की दामों में लगातार बढ़ोत्तरी होने के बाद आज तेल की रेट में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई. लेकिन वहीं ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल में 09 पैसे की वृद्धि हुई है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और में आज यानि 01 मार्च 2021, दिन सोमवार को आज तेल की दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ. भोपाल में आज पेट्रोल 99.21 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.76 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है.

इंडियन ऑयल के अनुसार, इंदौर में आज पेट्रोल 99.30 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.87 रुपये प्रति लीटर के भाव पर है. तो वहीं जबलपुर में पेट्रोल 99.26 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.83 रुपये प्रति लीटर की कीमतों पर पहुंच गया है. साथ ही ग्वालियर में पेट्रोल के दाम में 09 पैसे की वृद्धि के साथ आज ग्वालियर में पेट्रोल 99.26 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल में भी 09 पैसे की वृद्धि के साथ डीजल 89.83 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. बता दें कि तेल की कीमतों में लगातार होने वाली बढ़ोत्तरी से आम आदमी के परेशानियां बढ़ने लगी है.

प्रेमिका के सुसाइड नोट में था प्रेमी पर आरोप, HC ने सोशल मीडिया चैट देखकर दी बेल

तेल के कीमतों में बदलाव होने पर कंपनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे कीमतों को अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती हैं. अगर आप अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव जानना चाहते है, तो आप अपने मोबाइल से RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. कंपनी एसएमएस के जरिए तेल की कीमतों की जानकारी देगी. सभी डीलर कोड़ कंपनी की साइट पर मिल जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें