वाइन शॉप मैनेजर से बाइक सवारों ने की लूटपाट, चलती जीप से 3 लाख रुपये लेकर फरार

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 4:09 PM IST
  • इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र में एक शराब ठेकेदार के मैनेजर के साथ तीन लाख रुपए लूट का मामला सामने आया है. मैनेजर का कहना है कि बाइक सवार बदमाशों ने उसका पीछा किया और पैसे लेकर फरार हो गए.
बाइक सवार बदमाश तीन लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार

इंदौर.इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र में एक शराब ठेकेदार के मैनेजर के साथ तीन लाख रुपए लूट का मामला सामने आया है. मैनेजर का कहना है कि बाइक सवार बदमाशों ने उसका पीछा किया. बदमाश चलती जीप में ही चढ़ गए. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और तीन लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए. वहीं, इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. हालांकि, मामले को पुलिस संदिग्ध बता रही है.

उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, दमोह विधायक राहुल सिंह लोधी भाजपा में शामिल

पुलिस ने इस मामले में बताया कि पीड़ित त्रिलोक सिंह रात करीब 11 बजे थाने पहुंचा था. उसने बताया कि वह शराब ठेकेदार का मैनेजर है. रात में वह वाइन शॉप से रुपए एकत्रित कर अपनी जीप से घर जा रहा था. नावदापंथ रोड पर अचानक तीन बाइक सवार उसके पीछे लग गए. उन्होंने जीप रुकवाने की कोशिश की. मैनेजर ने जीप नहीं रोकी तो एक बदमाश पीछे से जीप में चढ़ गया. उसने चाकू दिखाते हुए कहा कि रुपए निकाल, वरना जान से मार दूंगा. इसके बाद वे बैग में रखे तीन लाख रुपए लेकर भाग निकले.

वहीं, पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है, और साथ ही उनका कहना है कि तेज रफ्तार जीप में कोई कैसे चढ़ सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें