इंदौर में हुआ बाइक चोरों और पुलिस का आमना-सामना, सिपाही को दिखाई तलवार

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 8:06 PM IST
  • इंदौर में वाहन चोरों द्वारा पुलिस से भिड़ने का मामला सामने आया है. बदमाश बाइक लेकर भाग ही रहे थे कि सिपाहियों ने उन्हें ललकार दिया. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि चोरों ने पुलिस को ही तलवार दिखाना शुरू कर दिया.
बाइक चोर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में वाहन चोरों द्वारा पुलिस से भिड़ने का मामला सामने आया है. इंदौर में बदमाश बाइक लेकर भाग ही रहे थे कि सिपाहियों ने उन्हें ललकार दिया. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि चोरों ने पुलिस को ही तलवार दिखाना शुरू कर दिया. हालांकि, पुलिस ने चोरों के इस हरकत की शिकायत थाने में नहीं की है. वहीं, बदमाश भी उस बाइक को छोड़कर भागने में सफल हो गए. इंदौर में हुई बाइक चोरी का यह घटनाक्रम एमआइडी थाना क्षेत्र में स्थित नहेरू नगर का है.

बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार की रात को सिपाही गोविंद द्विवेदी और राघवेंद्र सिंह गश्त कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने तड़के 5:30 बजे नेहरू नगर में स्थित चार नंबर रोड पर खड़ी दो बाइक के पास तीन लोग खड़े देखे. उन्हें देखने के बाद सिपाहियों ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की, लेकिन बदमाश भागने लगे. लेकिन सिपाही गोविंद ने अपनी बाइक के जरिए चोरों की उस बाइक को टक्कर मार दी.

इंदौर में एक लाख से अधिक टैक्स के बकायदारों की संपत्ति कुर्क करेगा नगर निगम

टक्कर लगने के कारण वह बाइक गिर गई, जिससे चोर भी वहां गिर गए. उन्हीं में से एक चोर ने तलवार निकालकर सिपाही को मारने और दौड़ाने की कोशिश की. इतना ही नहीं, बदमाशों ने जवानों पर ईंट और पत्थरों से भी हमला करने की कोशिश की. बदमाश भागते हुए एक नंबर गली के पास आकर खड़े हो गए और उन्होंने सिपाहियों को भी मारने की कोशिश की. हालांकि, वह चोर चुराई गई बाइक को छोड़कर भाग गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें