इंदौर में किसान आंदोलन के विरोध में बीजेपी का सम्मेलन, कई बड़े नेता पहुंचे

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 05:48 PM IST
  • किसान आंदोलन के विरोध में इंदौर में बीजेपी के बड़े नेताओं ने एक अलग सम्मेलन किया. सम्मेलन में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खास रूप से शामिल हुए. हालांकि इस दौरान बिना मास्क के घूमते रहे लोग.
इंदौर के दशहरा मैदान में आयोजित सम्मेलन में मंच पर मौजूद पार्टी के नेता

इंदौर. देशभर में चल रहे किसान आंदोलन को बंद करवाने के लिए बीजेपी के हर छोटे बड़े नेता लगे हुए हैं. आलम यह है कि किसान आंदोलन के विरोध में बीजेपी ने मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बड़े नेताओं का एक सम्मेलन आज बुधवार को आयोजित किया, जिसमें केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा खास रूप से शामिल हुए. 

इस आयोजन के संबंध में 2 दिन पहले ही प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने मीडिया को बता दिया था. ठाकुर ने बताया था कि मध्य प्रदेश बीजेपी किसानों को सही मार्गदर्शन देने के लिए सम्मेलन करने जा रहा है, जिसका आयोजन स्थल इंदौर का दशहरा मैदान होगा. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए इंदौर की पूर्व महापौर एवं विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ ट्रैक्टर पर सवार होकर आयोजन स्थल पर पहुंची. इस सम्मेलन के लिए आसपास के कई क्षेत्रों से ट्रक, ट्रॉली और ट्रैक्टर से किसानों को यहां लाया गया था. कई किसानों को तो यह पता भी नहीं था कि यहां होने क्या वाला है और उन्हें यहां क्यों लाया जा रहा है. 

मध्य प्रदेश: 18 दिसंबर से कक्षा 10 और 12 के स्कूल और 1 जनवरी से कॉलेज खुलेंगे

इस आयोजन में कोरोना से बचाव के लिए किसी भी सावधानी का ख्याल नहीं रखा गया. सोशल डिस्टेंसिंग की तो यहां पर धज्जियां उड़ा दी गई और अनेक किसान और बीजेपी कार्यकर्ता बिना मास्क के घूमते देखे गए. सभी नेताओं ने अपने-अपने स्टाइल और लफ्जों में किसानों को केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कानून की अच्छाइयां समझाने की कोशिश की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें