इंदौर: सीएमएचओ को डांटने वाले कलेक्टर को भाजपा नेता ने ट्वीट कर लगाई फटकार

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 03:22 PM IST
इंदौर में कलेक्टर द्वारा सीएमएचओ को फटकार लगाने का मामला राजनीतिक मोड़ ले लिया है। मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय में हुए इस घटना के बाद भाजपा नेता और मध्यप्रदेश राज्य आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हितेश बाजपेयी ने एक ट्वीट के जरिए इंदौर कलेक्टर पर निशाना साधा है।
सीएमएचओ को डांटने वाले कलेक्टर को भाजपा नेता ने ट्वीट कर लगाई फटकार

इंदौर: इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कलेक्टर द्वारा सीएमएचओ को फटकार लगाने का मामला राजनीतिक मोड़ ले लिया है। मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय में हुए इस घटना के बाद भाजपा नेता और मध्यप्रदेश राज्य आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हितेश बाजपेयी ने एक ट्वीट के जरिए इंदौर कलेक्टर पर निशाना साधा है।

बता दें इस ट्वीट के वायरल होते ही स्वास्थ्य महकमे में यह चर्चा का विषय रहा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जो कदाचरण इंदौर सीएचएमओ के साथ कलेक्टर ने किया, यही वजह है कि डॉक्टर सरकारी नौकरी नहीं करना चाहते है। मैंने भी छोड़ी थी, बाकी देश छोड़ देते हैं। सॉरी डॉक्टर जड़िया सर। ऐसे अधिकारी जो अपनी 'कुंठा' आम लोगों पर निकालते हैं वे अंत में बीजेपी एमपी के लिए चुनावी नुकसान का कारण बनते है।

इंदौर: काम के तनाव में चार कंपनियों के मालिक ने फांसी लगाकर जान दी

गौरतलब है कि मंगलवार को कलेक्टोरेट में कलेक्टर मनीष सिंह की नाराजगी के बाद ही सीएचएमओ तबीयत बिगड़ी थी और वे इलाज व जांच के लिए मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। वहां पर चिकित्सकों ने उनके गले के ट्यूब में पाइप डालकर ईको किया तो पता चला कि उनके एक वॉल्व में एओर्टिक स्टीनोसिस हैं। बता दें मंगलवार को कलेक्टर मनीष सिंह ने कलेक्टोरेट में समाधान ऑनलाइन पर लंबित प्रकरणों की बैठक ली थी। इसमें स्वास्थ्य विभाग की जननी सुरक्षा के 22 प्रकरणों के लंबित होने के मामले पर उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अफसरों से चर्चा की थी। इसके साथ ही कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कलक्टर ने सीएमएचओ पर गुस्सा निकाला। इस दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें