इंदौर में इस भाजपा नेता ने डाली सैकड़ों जिंदगी ख़तरे में

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 10:59 AM IST
  • भाजपा नेता ने कोरोना कहर के बीच पार्टी का आयोजन किया और पार्टियों के चलते 500 से अधिक लोगों के जिंदगी खौफ के साए में है. पार्टी में से परिवार के 19 लोग संक्रमित हो चुके हैं.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर के राजेंद्र नगर क्षेत्र में मां विहार कॉलोनी में रहने वाले भाजपा नेता और कारोबारी दीपक छोड़वानी ने पूरे मोहल्ले की जिंदगी पर दाव खेला है. भाजपा नेता ने कम्युनिटी हॉल में तीन पार्टियों का आयोजन किया. इसके बाद परिवार के 19 लोग कोरोना संक्रमित आज चुके हैं. यही नहीं पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल है और लोगों को कोरोना संक्रमण की चिंता सता रही है.

कॉलोनी में 500 से अधिक लोग रहते हैं. सभी लोग संक्रमण की आशंका से चिंतित है .उधर भाजपा नेता ने कहा है उन्होंने पूरे मोहल्ले के लोगों से टेस्ट करवाने को कहा है और बैरिकेडिंग के लिए भी कभी मना नहीं किया. भाजपा नेता पर प्रशासन की भी मेहरबानी देखने को मिल रही है. नेता जी पर केस तो दूर की बात है घर के बाहर बैरिकेडिंग तक नहीं की गई. हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों का दावा है कि उन्होंने घर के बाहर और आसपास में पोस्टर जरूर लगा दिए हैं और जल्द ही लोगों से बात कर बैरिकेडिंग भी की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें