BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय का अल्टीमेटम, 48 घंटे में बंद हों जावेद हबीब के सैलून

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 8:57 PM IST
  • बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में जावेद हबीब के सैलून और ट्रेनिंग सेंटर को बंद करने का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से कहा कि 48 घंटे में जावेद हबीब के सैलून बंद नहीं हुए तो वे आंदोलन करेंगे. 
आकाश विजयवर्गीय ने कहा जावेद हबीब के सेंटर बंद नहीं हुए तो करेंगे आंदोलन 

इंदौर: महिला के बालों में थूककर विवादों में आए मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का विरोध बढ़ता ही जा रहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर विधानसभा क्षेत्र-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शहर के सभी जावेद हबीब के सैलून बंद करने की मांग की है. आकाश ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर प्रशासनिक अधिकारियों को 48 घंटे में जावेद हबीब के सेंटर बंद नहीं करने पर आंदोलन करने का अल्टीमेटम दिया है. जावेद हबीब के खिलाफ यूपी के मुजफ्फरनगर में केस दर्ज हुआ है. इसके बाद उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी.

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने वीडियो में कहा कि इंदौर के सभी जिम्मेदार प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से कहा कि इंदौर में जावेद हबीब के कई सैलून और ट्रेनिंग सेंटर चल रहे हैं. 48 घंटे में जावेद हबीब के सभी संस्थानों को बंद किया जाए. हमने इन्हें बंद करने का संकल्प लिया है. अगर ये सेंटर बंद नहीं किए गए तो वे आंदोलन करेंगे.

जावेद हबीब का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे हेयर स्टाइलिंग सेमिनार के दौरान महिला के बालों में थूकते हुए नजर आ रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला खुद ब्यूटिशियन है और वह मुजफ्फरनगर में आयोजित जावेद हबीब के सेमिनार में गई थी. उसे मंच पर बुलाकर जावेद हबीब हेयर स्टाइलिंग सिखा रहे थे, तभी उसके बालों में थूक दिया.

महिला का नाम पूजा गुप्ता है. उन्होंने जावेद हबीब के खिलाफ मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में शिकायत दी. पुलिस ने महामारी अधिनियम से जुड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. विवाद होने के बाद जावेद हबीब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. अगर किसी के दिल को ठेस पहुंची, तो दिल से माफी मांगता हूं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें