इंदौर में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 08:49 PM IST
  • इंदौर में लगातार पैर पसारते कोरोना ने आज भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती भी कोरोना की चपेट में आ गए है. जिराती ने कहा कि जो भी मेरे सम्पर्क में आए हैं वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले और क्वारेंटाइन कर ले.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर. इंदौर में कोरोना रोजाना नए शिकार बना रहे है.कई रोगी काल का ग्रास बन रहे है तो कई इसकी जद में आ रहे है. अब भाजपा के एक और नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इस बार कोरोना ने पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. जिराती ने खुद अपने संक्रमित होने की जानकारी दी.

उन्होंने ट्वीट किया, मुझे एक-दो दिन से जुकाम व बुखार था, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट कोविड - 19 पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें, और मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारैंटाइन में चले जाएं. वहीं, जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट कोरोना को मात देकर शुक्रवार दोपहर घर रवाना हो गए. 

मध्य प्रदेश में पैर पसारता कोरोना, आईआईएम में एक छात्र, दो अन्य कोरोना पॉजिटिव

भाजपा से राज्‍यसभा सांसद डॉक्‍टर सुमेर सिंह सोलंकी भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. भोपाल में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले इंदौर को सबसे बड़ा धका तब लगा जब मशहूर शायर राहत इंदौरी की मृत्यु हो गई. हालांकि उनकी मृत्यु कोरोना से नहीं बल्कि दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. लेकिन निधन से पहले हुई जांच में वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट ने दी कोरोना को मात,अस्पताल से पहुंचे घर

राहत इंदौरी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी और लोगों से गुजारिश की थी कि उनकी तबियत के बारे में जानकारी लेने के लिए उनके घर वालों को फोन ना करें. लोगों को फेसबुक और ट्विटर के जरिए उनका हाल मिलता रहेगा. उसी दिन शाम में उनका देहांत हो गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें