साँवेर विधानसभा में बीजेपी बाटेंगी लाखों लड्डू,

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 07:44 PM IST
  • इंदौर.जिले भर के मंदिरों में होगा हर रोज की तरह पूजन। कांग्रेस राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने चातुर्मास में शिलान्यास को बताया गलत, बूथ स्तर पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए कार्यकर्ता बाटेंगे घर-घर लड्डू
विधानसभा क्षेत्र सहित शहर भर में बीजेपी कार्यकर्ता लड्डू बाटेंगे इन डब्बो पर पार्टी नेताओ की बनी है फ़ोटो

इंदौर। राम मंदिर निर्माण भूमि पूजन पर सांवेर विधानसभा में बीजेपी लड्डू बैठने की तैयारी में जुटी हुई है। जनता में लड्डू बांटे जाने की प्रक्रिया जोरों शोरों पर है।

एक तरफ अयोध्या में पीएम मोदी भगवान राम के मंदिर का शिलान्यास करेंगे तो दूसरी ओर उस इन्दौर जिले की साँवेर विधानसभा क्षेत्र सहित शहर भर में बीजेपी कार्यकर्ता लड्डू बाटेंगे।इसके अलावा मंदिरों में कोविड -19 के कहर को देखते प्रतिदिन की ही तरह आरती व पूजन कराया जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं की टीम जुटी हुई है। भीड़ रोकने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ता लगे हैं।

बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, वरिष्ठ नेता मधु वर्मा और उमेश शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की इच्छानुसार सांवेर विधानसभा क्षेत्र के हर मन्दिर में एक बड़ी तस्वीर भेंट की गई है। इसमे अयोध्या मन्दिर के मॉडल और पीएम मोदी का चित्र चस्पाँ है। बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर ने बताया कि सांवेर क्षेत्र के 300 मंदिरों में स्मृति चित्र लगाया जाएगा जो अर्चक है उन्हें शाल श्रीफल दिया जाएगा। वहीं भजन मंडली को प्रशस्ति पत्र भेंट किया जाएगा। कार्यकर्ता शहर भर में रंगोली बनाने व घर पर पूजन करने की तैयारी में जुटे हैं ।

कांग्रेस ने मंदिर के शिलान्यास पर उठाए सवाल

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने चातुर्मास में शिलान्यास को गलत बताया। बीजेपी प्रवक्ता ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्ष 2015 में उन्होंने भी चातुर्मास में ही शादी की थी तो क्या उनका विवाह अशुभ माना जाए।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें