सेक्स रैकेट में पकड़े गए भाजपाइयों को पार्टी ने निकाला, वन मंत्री के साथ फोटो हुई थी वायरल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 4:20 PM IST
  • इंदौर में सेक्स रैकेट मामले में पकड़े के गए भाजपियों को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है. वहीं इसके बारे में भाजपा जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने जानकारी दी.
सेक्स रैकेट में पकड़े गए भाजपाइयों को पार्टी ने निकाला, वन मंत्री के साथ फोटो हुई थी वायरल

इंदौर. इंदौर में स्पा सेंटर चल रहे देह व्यापार के मामले में बीजेपी से से जुड़े हुए युवक को पार्टी की तरफ से निष्कासित कर दिया गया है. वहीं तीनों युवक खंडवा में मंत्री विजय शाह के साथ तस्वीरें सामने आई थी. दरअसल इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित एक स्पा सेंटर पर क्राइम ब्रांच ने रेड मारी थी. जहां पर पुलिस ने विदेशी लड़कों और लड़कियों को पकड़ा था. जिसमें से तीन लड़कों को पुलिस पकड़ा था वो खंडा में बीजेपी से जुड़े थे. वहीं वह मंडल कार्यकारिणी के पूर्व महामंत्री भी रह चुके है.

पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर में क्राइम ब्रांच की रेड पर बताया कि बीजेपी से उड़े हुए पकड़े गए तीनो युवक वरुण यादव भाजपा मंडल उपाध्यक्ष खालवा, विवेक नामदेव भाजयुमो की मंडल कार्यकारिणी का पूर्व महामंत्री और अशोक सिंगला भाजपा कार्यकर्ता और ढाबा संचालक है. इन तीनों की वन मंत्री विजय शाह के फोटो वायरल हुई थी. जिसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया था. जिसके बाद इस मामले में बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

कोरोना पर मंत्री उषा ठाकुर का बेतुका बयान, अग्निहोत्र बढ़ाता इम्यूनिटी, वायरस नहीं करता हमला

तीनों युवकों के पार्टी से निष्कासित करने के बारे में भाजपा जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल बताया कि मंडल अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं के संबंध में जानकारी दी. जिसके बाद  पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार किया और उन्हें निष्कासित कर दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सिद्धांतो पर चलें वाली पार्टी है. पार्टी का कोई भी नेता इस तरह के कार्य में लिप्त पाया जाता है तो उसपर पार्टी की तरफ से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें