इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सट्टेबाजों को रशियन कॉल गर्ल्स की सप्लाई

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 03:00 PM IST
  • इंटरनेशनल सेक्स रैकेट में इंदौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बदमाश सागर जैन को गिरफ्तार किया था. सागर ने पुलिस रिमांड में कई बड़े खुलासे किए हैं. बदमाश ने बताया कि वह इंदौर-भोपाल के कई बड़े सट्‌टेबाजों के संपर्क में था और उन्हें रशियन लड़कियां सप्लाई करता था.
इंदौर सेक्स रैकेट (फाईल फोटो)

इंदौर. इंटरनेशनल सेक्स रैकेट में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बदमाश सागर जैन को गिरफ्तार किया था. वहीं अब सागर ने पुलिस रिमांड में कई बड़े खुलासे किए हैं. बदमाश ने बताया कि वह इंदौर-भोपाल के कई बड़े सट्‌टेबाजों के संपर्क में था. जब भी शहर के लग्जरी होटलों में पार्टियां होती थीं तो कई लोग उससे संपर्क करके रशियन लड़कियों को बुलवाते थे और पार्टियों में ड्रग्स का भी इस्तेमाल किया जाता था. पुलिस आरोपी सागर जैन और उसकी पत्नी के खातों के जरिए जानकारी जुटाने में लगी है.

इस मामले में विजय नगर टीआई तहजीब काजी ने कहा कि आरोपी सागर जैन मंगलवार तक रिमांड पर है. मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश कर दोबारा रिमांड मांगी जाएगी. सागर ने इंदौर में एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती को बिजनेसमैन बताकर उससे धोखे से शादी कर ली थी लेकिन जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो युवती ने रिश्ता तोड़ लिया था.

फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, ऑनलाइन होती थी डील, तीन कॉल गर्ल समेत 4 अरेस्ट

महिला भी अब बदमाश सागर पर पर केस करने की तैयारी में है. वहीं आरोपी सागर ने इंदौर-भोपाल के कुछ बड़े सट्‌टा कारोबारियों की भी जानकारी पुलिस को दी है जो होटलों व फार्महाउस में ड्रग्स पार्टियां करते हैं और इसी से विदेशी लड़कियां बुलवाते थे. विजय नगर के कई होटलों में इसने सट्‌टेबाजों को आईपीएल शुरू होने के दौरान लड़कियां उपलब्ध कराई थीं. 

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा 

आगरा: अमित शाह को मामा बताकर ठगी कर रहा था फर्जी भांजा, विधायक को भी नहीं छोड़ा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें