इंदौर में रेलवे ट्रैक पर मिला प्रियंका चोपड़ा के Ex सेक्रेटरी जाजू के भाई का शव

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 12:47 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी रह चुके प्रकाश जाजू के बड़े भाई दीपक जाजू का शव रविवार को इंदौर के महू रेलवे ट्रैक के पास से बरामद हुआ है. दीपक जाजू (65) कई दिनों से बीमार थे. जिसके वजह से काफी परेशान थे. पुलिस इसे सुसाइड मान कर जांच कर रही है.
इंदौर में रेलवे ट्रैक पर प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी रह चुके प्रकाश जाजू के बड़े भाई दीपक जाजू का शव मिला है. (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी रह चुके प्रकाश जाजू के बड़े भाई का शव इंदौर के महू रेलवे ट्रैक के पास मिला है. दीपक जाजू (65) कई दिनों से बीमार चल रहे थे. रविवार शाम वह घर से निकले थे. शुरुआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है. मृतक दीपक जाजू के छोटे भाई प्रकाश जाजू बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा के साथ माधुरी दीक्षित के भी सेक्रेटरी रह चुके हैं. प्रकाश जाजू अब बिजनेसमैन के रूप में प्रख्यात हैं, वह अब फिल्मों को भी फाइनेंस करते हैं.  

स्थानीय लोगों के अनुसार दीपक जाजू एक सामाजिक कार्यकर्ता थे. वह संगीत से काफी जुड़े थे. वह अपने परिवार के साथ इंदौर के कोदरिया गांव में रहते थे. उनका शव हरन्याखेडी के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. मृतक दीपक जाजू के दो बेटे है. एक का नाम अंकुर और दूसरे का अतुल है. अतुल बेंगलुरु में एक कंपनी में काम करता है. पुलिस के अनुसार दीपक जाजू कई दिनों से बीमार थे. जिसके चलते वह परेशान रहते थे. पुलिस ने आशंका जताई है कि शायद दीपक जाजू बीमारी की वजह से वह डिप्रेशन में थे. जिसके कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया.  

सोशल मीडिया पर उठी मांग, इंदौर का नाम बदलकर रखा जाएगा अहिल्याबाई !

प्रकाश जाजू ने प्रियंका चोपड़ा और उनके पिता पर धोखाधड़ी का कर दिया था केस

वर्ष 2004 प्रियंका चोपड़ा ने प्रकाश जाजू पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने और एसएमएस के जरिए अंडरवल्र्ड से धमकी की शिकायत की थी. इसके ठीक तीन साल बाद 2007 में प्रकाश जाजू ने प्रियंका चोपड़ा और उनके पिता के खिलाफ इंदौर कोर्ट में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था. प्रकाश जाजू ने दोनों पर सैलरी नहीं देने का आरोप लगाया था. कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा के खिलाफ 20 अगस्त 2007 को गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया था. हालांकि प्रियंका चोपड़ा के अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने इस मामले को निचली अदालत की जगह हाईकोर्ट इंदौर की बेंच को सौंप दिया. हाईकोर्ट ने प्रियंका चोपड़ा और उनके पिता को आरोपों से बरी कर दिया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें