कैटरीना के बाद अब इंदौर में विक्की ने की सारा अली खान से शादी, लेकिन...

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Sat, 22nd Jan 2022, 7:58 PM IST
  • इंदौर में शनिवार को एक्टर विक्की कौशल ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ शादी का एक सीन फिल्माया. इससे पहले वह अपने वास्तविक जीवन में कैटरीना कैफ के साथ करीब एक महिना पहले शादी रचा चुके हैं. दरअसल इंदौर में सारा और विक्की फिल्म लुकाछुपी 2 की सीन के लिए शूटिंग के दौरान कई इवेंट में एक साथ नजर आ रहे हैं.
एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान

इंदौर. इंदौर में लंबे समय से फिल्म लुकाछुपी 2 की शूटिंग चल रही है. शनिवार को इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर विक्की कौशल ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ शादी का एक सीन फिल्माया. पर्दे के लिए फिल्माए गए शादी के सीन को लेकर कहा जा रहा है कि विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बाद सारा अली खान के साथ शादी रचाई. जबकि वास्तव में ऐसा नही है. फिल्म लुकाछुपी 2 के लिए सारा और विक्की के शादी की शूटिंग इंदौर के केट रोड पर स्थित पुष्प वाटिका में की फिल्माई गई. इस दौरान एक्ट्रेस सारा पिंक कलर की साड़ी और एक्टर विक्की कौशल सिर पर साफा बांधे व बदन पर शेरवानी में नजर आए. 

पिछले कई दिनों से इंदौर के अलग-अलग इलाकों में सारा और विक्की कौशल फिल्म लुकाछुपी 2 के लिए शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए सारा कभी विक्की कौशल के साथ इंदौर की सड़कों पर बाइक पर घूमती नजर आईं तो कभी उनके साथ शापिंग करती देखी गई.

सारा अली खान मां अमृता के साथ पहुंची उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर, घंटेभर किया पूजा अर्चना

करीब एक महिनें पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ वास्तव में शादी रचाकर एक दूसरे के हुए हैं. लंबा समय बीत जाने के बाद मुंबई में रह रही कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल से मिलने के लिए इंदौर का रूख किया. शादी को एक महीना पूरे हो जाने के बाद दोनों ने इंदौर में सेलिब्रेट किया और इस मौके पर वहां मौजूद फिल्म के क्रू मेंम्बर्स को पार्टी भी दी.

मुंबई से इंदौर आकर कैटरीना ने कुछ दिन पति विक्की के साथ वक्त बिताया. और कुछ दिनों तक वह अपने पति के साथ इंदौर में ही रुकीं. दरअसल फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग के दौरान विक्की लंबे समय से इंदौर में ही रूके हुए थे और इसलिए कैटरीना खुद उनसे मिलने के लिए  मुंबई से चली आई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें