इंदौर में कर्जदारों से परेशान व प्रताड़ित युवती ने खाया जहर हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 12:53 PM IST
  • इंदौर. परिजनों ने आरोप लगाया कि कर्ज न दे पाने से क्षुब्ध होकर युवती ने आत्महत्या कर ली है. पुत्री ने अपने नजदीक की ही एक पूजा नामक युवती से लॉकडाउन के दौरान कुछ रुपए उधार लिए थे. उधार लिए रुपयों की मांग करते हुए उसे जलील करने लगी.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर| इंदौर की एक युवती ने गत दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया कि कर्ज न दे पाने से क्षुब्ध होकर युवती ने आत्महत्या कर ली है.

द्वारकापुरी पुलिस के अनुसार मृतका ने अपने क्षेत्र की एक महिला से लॉकडाउन के दौरान थोड़ा सा कर्ज लिया था. जिसे वह उतार नहीं पाई थी. इससे वह युवती उसे लगातार परेशान व प्रताड़ित कर रही थी. जिससे क्षुब्ध होकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

मृतक रोशनी के पिता पुरुषोत्तम निवासी कुंदन नगर ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री ने अपने नजदीक की ही एक पूजा नामक युवती से लॉकडाउन के दौरान कुछ रुपए उधार लिए थे. धीरे-धीरे समय बीतता चला गया और उसके द्वारा लिए गए रुपयों को वह वापस न कर सके. जिससे पूजा उसे प्रताड़ित करते हुए मानसिक रूप से परेशान करने लगी. आए दिन पूजा उससे उधार लिए रुपयों की मांग करते हुए उसे जलील करने लगी.

इंदौर: किराए की कार को फर्जी आधार कार्ड से बेचा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया इसी से क्षुब्ध होकर रोशनी ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जब इसकी जानकारी उन्हें मिली तो उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान रोशनी ने दम तोड़ दिया. परिजनों का आरोप है पूजा अब उन्हें भी परेशान कर रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें