इंदौर : ईयर फोन लगाकर साइकिल से पार कर रहा था रेलवे ट्रैक, हुआ दर्दनाक हादसा

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 12:49 PM IST
  • डेढ़ किमी की दूरी बचाने के चक्कर में युवक ने रेलवे ट्रैक से साइकिल निकालने का प्रयास किया और इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन से उसकी साइकिल टकरा गई. ईयरफोन लगा होने के कारण उसे ट्रेन आने का पता नहीं चला. ट्रेन से साइकिल के टकराते ही वह ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करने की वजह से आए दिन कोई न कोई घटना होती रहती है, फिर भी लोग ऐसा करने से बाज नहीं आते हैं. एक बार फिर इससे जुड़ी एक दर्दनाक घटना इंदौर में सामने आई है. ईयर फोन लगाकर साइकिल से रेलवे ट्रैक पार कर रहे ट्रांसपोर्ट कारोबारी के बेटे की ट्रेन की टक्कर लगने के बाद मौत हो गई. 

युवक एमबीए पासआउट था और डेढ़ किमी का चक्कर बचाकर एसडीए कंपाउंड स्थित किसी कंपनी में इंटरव्यू देने जा रहा था. दोनों कानों पर ईयर फोन लगे होने से ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं देने से वह हादसे का शिकार हो गया. लसूड़िया थाने के एसआई शिवकुमार सिंह परिहार ने बताया मृतक मनप्रीत सिंह (26) पिता तेजपाल सिंह भाटिया निवासी फिनिक्स टाउनशिप गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे इंटरव्यू देने निकला था. डेढ़ किमी की दूरी बचाने के चक्कर में उसने फिनिक्स टाउनशिप के पास रेलवे ट्रैक से साइकिल निकालने का प्रयास किया और इसी दौरान इंदौर से देवास की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रेन से उसकी साइकिल टकरा गई. 

इंदौर : सहेली की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड की, उसके बाद...

ईयरफोन लगा होने के कारण उसे ट्रेन आने का पता नहीं चला. ट्रेन से साइकिल के टकराते ही वह रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ा, जिससे एक हाथ, पैर, कान व सिर में गंभीर चोट लग गई. खून अधिक बहने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें