इंदौर: अचानक धू-धू कर जल उठी बस, किसी तरह यात्रियों ने भागकर बचाई जान

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 06:14 PM IST
  • इंदौर से मुंबई जा रही बस में विस्फोट के बाद बस में धुएं के गुबार के साथ आग सुलगने लगी. . कुछ ही देर में बस आग की चपेट में आ गई और धू-धू कर जल उठी
इंदौर हाईवे पर जलती बस

इंदौर। निजी ट्रेवल्स की बस इंदौर से मुंबई जा रही थी जो देर रात हादसे का शिकार हो गई. धार जिले के धामनोद शहर के बाहर से गुजर रहे राऊ-खलघाट फोरलेन पर अचानक बस में विस्फोट हुआ और फिर धुएं के गुबार के साथ आग की लपटें उठने लगीं. रात के समय बस में सो रहे यात्री अचानक हुए धमाके के बाद जागे और किसी तरह सामान लेकर नीचे की ओर भागे.गनीमत रही कि समय रहते सभी यात्री बस से नीचे उतर चुके थे जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर टीम की मदद से आग पर काबू पाया.

आपको बतादे के निजी ट्रेवल्स की बस (एमपी 04 पीए 3778) रविवार रात को इंदौर से मुंबई के लिए रवाना हुई थी. बस में सवार ज्यादातर यात्री अपनी-अपनी सीट पर आराम से सो रहे थे. फोरलेन पर बस ने जैसे ही दूधी तिराहे मधुबन होटल के सामने स्थित स्पीड ब्रेकर को पार किया उसमें से अचानक जोरदार धमाके के आवाज आई. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो विस्फोट के बाद बस में धुएं के गुबार के साथ आग सुलगने लगी. धमाके से उठे यात्रियों ने आग देखकर तत्काल अपना सामान उठाया और एक-एक कर भागते हुए बस के नीचे आ गए. 

इंदौर: शराब के लिए पैसे ना देने पर करा चाकू से हमला , मामला दर्ज

कुछ ही देर में बस आग की चपेट में आ गई और धू-धू कर जल उठी. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाडिय़ां और धामनोद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, आग से करीब-करीब बस का आधा हिस्सा जल गया.राहतभरी बात यह रही कि समय पर सभी लाेग बस से नीचे आ चुके थे.

आपको बता दें कि जिस वक्त धमाके से उठे यात्रियों ने आग को देख तत्काल अपना सामान लिया और एक-एक कर भागते हुए बस के नीचे आ गए , गनीमत यह रही कि मेरे से गाड़ी से उतर गए जिसके बाद सभी यात्रियों ने राहत भरी सांस ली है वहीं अगर बात करें तो बस के ड्राइवर ने भी इस दौरान बड़ी सूझबूझ से बस को रोक कर सभी को सुरक्षित बचाने का सफल प्रयास किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें