इंदौर में कार सवारों ने लूटा पर्स, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से किया इंकार

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 6:40 PM IST
  • इंदौर में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. कभी हत्या तो कभी चोरी, अपहर और बलात्कार जैसे मामले अकसर इंदौर मं सामने आते हैं. हाल ही में इंदौर से कार सवार बदमाशों द्वारा बाइक सवार युवक से लूटपाट करने का मामला सामने आया है.
इंदौर में कार सवारों ने लूटा पर्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. कभी हत्या तो कभी चोरी, अपहर और बलात्कार जैसे मामले अकसर इंदौर मं सामने आते हैं. हाल ही में इंदौर से कार सवार बदमाशों द्वारा बाइक सवार युवक से लूटपाट करने का मामला सामने आया है. लूट करने वाले यह बदमाश उसी कंजर गैंग का हिस्सा हैं, जिन्होंने कुछ दिनों पहले इंदौर में बाइक चोरी करने की कोशिश की थी, साथ ही पुलिस से मुठभेड़ में तलवार भी दिखाई थी.

मामले का शिकार हुए शख्स ने बताया कि उससे करीब दो हजार रुपये लूट लिये गए हैं. उसके परिचित सिपाही ने उसे थानेजाने से मना कर दिया, जिसके कारण वह थाने नहीं गया. यह घटना मंगलवार की रात 11 बजे हुई है. वहीं, लूटपाट का शिकार बने युवक का नाम रोहित वाघ है, जो कि इंदौर में स्कीम नंबर 114 का रहने वाला है. रोहित वाघ बाइक से घर लौट रहा था, इस दौरान ही एलआईजी के चौराहे पर उसके कार सवार बदमाशों ने रोक लिया.

ओवरटेक करते हुए आई ट्रक ने कार में मारी टक्कर, कॉन्ट्रैक्टर की मौत तो छह घायल

बदमाशों ने रोहित को रोककर उससे पैसे मांगे. लेकिन जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने चाकू निकाल लिया और चाकू मारकर रोहित से उसका पर्स छीन लिया. बदमाशों द्वारा रोहित को लूटने से कुछ ही देर पहले पुलिस से भी उनकी मुठभेड़ हुई थी. वह लोग बाइक चुराने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करते देख लिया था. जिसके बाद पुलिस से भी उनकी मुठभेड़ हुई और उन्होंने पुलिस को भी तलवार दिखाई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें