इंदौर में ज्वेलरी शॉप से चांदी लेकर भागा था युवक, पुलिस ने जारी किया CCTV फुटेज

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 06:49 PM IST
  • राऊ के गांधी चौक में प्रगति ज्वेलर्स के काउंटर पर रखे ढाई किलो चांदी की पायलों से भरा थैला उठाकर भाग निकला था युवक. बदमाश ने मुश्किल से 30 सेकेंड में वारदात को अंजाम दिया और वहा से फरार हो गया. ज्वेलर की पत्नी उसके पीछे दौड़ी थी, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई थी.
इंदौर पुलिस की ओर से जारी किया गया सीसीटीवी फुटेज

इंदौर. इंदौर के राऊ क्षेत्र में एक ज्वेलरी शॉप से गुरुवार शाम आठ बजे के आसपास एक युवक ढाई किलो चांदी से भरे पायल का थैला भाग गया था. उसकी तलाश में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसे मीडिया के साथ शेयर किया. दरअसल, राऊ के गांधी चौक में प्रगति ज्वेलर्स नाम की शॉप है. 

गुरुवार रात आठ बजे दुकान के मालिक रोहित टॉयलेट करने बाहर गए हुए थे और दुकान पर उनकी पत्नी बिंदु बैठी हुई थी. चूंकि आधे घंटे बाद कोरोना के चलते कर्फ्यू लागू हो जाता, इसीलिए उन्होंने अपने दुकान का शटर आधा नीचे कर दिया था. इसी दौरान दुकान का शटर ऊपर कर टी-शर्ट और जीन्स पहने एक युवक दुकान में घुसा और रोहित की पत्नी बिंदु से बोला अंकल जी कहां हैं, मुझे उनसे कुछ सामान लेना है. बिंदु ने उस लड़के को बाद में आने के लिए कहा. इसी दौरान वह युवक काउंटर पर रखे ढाई किलो चांदी की पायलों से भरा थैला उठाकर भाग निकला.

इंदौर के बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर हमला करने वालों पर रासुका लगा

बदमाश ने मुश्किल से 30 सेकेंड में वारदात को अंजाम दिया और वहा से फरार हो गया. बिंदु भी उसके पीछे दौड़ी थी, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई. युवक थैला लेकर भीड़ में कहीं गुम हो गया. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही थी, जिसे आज मीडिया के सामने सार्वजनिक किया गया. फिलहाल राऊ थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की खोजबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें