केंद्रीय मंत्री सिंधिया का फेसबुक पेज हैक, PM मोदी के खिलाफ बोले भाषण अपलोड

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 9:47 AM IST
  • केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक पेज हैक कर लिया गया. नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिलते ही हैकर ने सिंधिया का पेज हैक करके पीएम मोदी के खिलाफ बोले पुराने भाषण के वीडियो अपलोड कर दिए. 
ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक पेज हैक किया गया. 

इंदौर. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक तरफ केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ली और दूसरी तरफ उनका ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट हैक हो गया. फेसबुक हैकर ने प्रधानमंत्री को बुरा-भला बताने वाले सिंधिया के पुराने वीडियो पेज पर अपलोड कर दिए. ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस में थे तब उनके पुराने भाषणों को हैकर ने पेज पर अपलोड कर दिया. इन वीडियोज में सिंधिया प्रधानमंत्री मोदी की सरकार को जमकर कोस रहे थे. 

सिंधिया का पेज सात और आठ जुलाई की आधी रात 12.30 बजे हुआ. पेज हैक होने की जानकारी मिलते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम एक्टिव हो गई. सभी वीडियो को तुरंत फेसबुक पेज से हटाया गया और अकाउंट को रिकवर किया गया.केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का पेज हैक करने के मामले में पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने क्राइम ब्रांच में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.  

मोदी कैबिनेट में ज्योतिरादित्य सिंधिया बने नागरिक उड्डयन मंत्री 

ज्योतिरादित्य के समर्थकों का आरोप है कि कांग्रेस के लोगों ने उनका पेज हैक कराया है और पीएम के खिलाफ बोलने वाले वीडियो अपलोड किए हैं. कई समर्थकों का कहना है कि कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है वो इंटरनेट पर बैठकर या तो तंज कस रही है या इस तरह के काम कर रही है.

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक साल पहले कांग्रेस छोड़ी थी. इसके बाद सिंधिया भाजपा के साथ हो लिए थे. पीएम मोदी मंत्रिमंडल विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें