CA के घर डकैती में खुलासा: ममेरे भाई, 3 दुकानदारों और एक गेस्ट टीचर ने की वारदात

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 3:40 PM IST
  • इंदौर की हाई लिंक सिटी में सीए के घर हुई डकैती का खुलासा हो गया है. डकैती करने वाला कोई और नहीं, बल्कि सीए का ही ममेरा भाई अभिषेक जैन निकला, जो कि टांडा का रहने वाला है. पुलिस ने मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.
डकैती के बाद दिल्ली जाकर चाट पकौड़ी बेचने की बदमाशों की योजना

इंदौर. इंदौर की हाई लिंक सिटी में सीए के घर हुई डकैती का खुलासा हो गया है. डकैती करने वाला कोई और नहीं, बल्कि सीए का ही ममेरा भाई अभिषेक जैन निकला, जो कि टांडा का रहने वाला है. उसने अपने चार साथियों के साथ मिलकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें तीन दुकानदार, अतिथि शिक्षक भई शामिल थे. बताया जा रहा है कि अभिषेक उर्फ पिंटू जुआ खेलने का आदी था और वह बुरी तरह कर्ज में डूब चुका था.

पिंटू इस बात से अवगत था कि उसके फुफेरे भाई के घर अकसर कैश और गहने रखे रहते हैं. ऐसे में उसने सीए के घर डकैती डालने की साजिश रची. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की लोकेशन और कुछ फुटेज के आधार पर ही उन्हें ट्रैस किया. इसके बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को धार जिले के टांडा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से गहने भी बरामद किये हैं.

इंदौर: सेना में नहीं जा पाए तो युवाओं को दे रहे हैं मुफ्त में ट्रेनिंग

पुलिस को खबर हुई कि कुछ लोग जेवर और नकदी का बंटवारा करने के लिए नावदा पंथ के पास मिल रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस सिविल ड्रेस में वहां तैनात हो गई. जैसे ही आरोपी वहां माल के बंटवारे के लिए पहुंचे, पुलिस ने आरोपी पिंटू सहित उसके बाकी साथियों को पकड़ लिया. उनके पास से पुलिस ने एक अंगूठी, चेन और चूड़ियां सोने की बरामद कीं. पूछताछ में आरोपियों ने वारदात को कुबूल किया साथ ही बताया कि उन्होंने इसके अलावा दूसरे मकान में भी चोरी की कोशिश की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें