मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते आंकड़े को लेकर CM शिवराज की अपील

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 3:28 PM IST
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मानवता पर संकट है. इसलिए, सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को एकजुट होकर जनसेवा में लगना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं, मीडिया के मित्रों से अपील करूंगा कि सारे मतभेद भूलकर कोविड रूपी संकट से मुकाबला करने के लिए एक हो जाएं.
CM शिवराज ने कहा कि राजनीतिक दलों के नेताओं को एकजुट होकर जनसेवा में लगना चाहिए.

इंदौर- मध्य प्रदेश में कोरोना के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. इसको लेकर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं समेत पत्रकारों से अपील की. उन्होंने कहा कि नये लोग संक्रमित न हों, इसके लिए लॉकडाउन आवश्यक है, लेकिन मैं लंबा लॉकडाउन नहीं चाहता हूं. एक दिन के लॉकडाउन से भी काम चल सकता है, यह तब संभव है, जब जनता पूरी तरह से सहयोग करे. सहयोग का अर्थ है कि आप मास्क लगायें.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि आज मानवता पर संकट है. इसलिए, सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को एकजुट होकर जनसेवा में लगना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं, मीडिया के मित्रों से अपील करूंगा कि सारे मतभेद भूलकर कोविड रूपी संकट से मुकाबला करने के लिए एक हो जाएं.

MP के कॉलेजों में यूजी और PG एग्जाम की गाइडलाइंस जारी, ये हैं दिशा निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस समय एक महामारी का मुकाबला हमें करना है. इसलिए, पूरी मानवता एक हो जाए, इकट्ठी हो जाए और हम सब मिलकर इसका मुकाबला करें बिना जन अभियान के संक्रमण को रोका नहीं जा सकता, क्योंकि संक्रमण जब हम खुले घूमते हैं तब होता है इसलिए सबको जुटना पड़ेगा. शिवराज ने आगे कहा कि मैं मीडिया के मित्रों से भी प्रार्थना कर रहा हूं. सारे मीडिया हाउसेस से भी प्रार्थना कर रहा हूं. आप सब से प्रार्थना कर रहा हूं आइए इस अभियान में हम सब साथ मिलकर जुटें.

इंदौर सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की रफ्तार थमी, सब्जी मंडी थोक रेट

पेट्रोल डीजल आज 5 अप्रैल का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं हुआ रेट में बदलाव

इंदौरः इंस्टाग्राम पर कोरोना वैक्सीन को लेकर किया ये पोस्ट, दो लोगों पर केस

इंदौर पहुंचे सीएम शिवराज बोले, सिर्फ रविवार को ही रहेगा लॉकडाउन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें