मुख्यमंत्री ने ड्रग माफियाओं पर कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस की पीठ थपथपाई

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 6:21 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने मंगलवार को ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 5 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 70 करोड़ रूपए की 70 किलो एमडीएमए ड्रग्स बरामद की थी. साथ ही इनके पास से पुलिस ने 13 लाख रुपए नकद भी बरामद किए थे. मुख्यमंत्री ने इस कार्य के लिए इंदौर पुलिस को पुरस्कृत करने की भी घोषणा की है.
इंदौर में पत्रकारों से बातचीत करते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इंदौर. मध्य प्रदेश के मुक्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज एक बार फिर इंदौर पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने सबसे पहले ड्रग्स की 70 करोड़ रुपए की अंतरराष्ट्रीय डील को पकड़ने के लिए इंदौर पुलिस की पीठ थपथपाई. ड्रग्स माफियाओं पर की गई इस कार्रवाई पर मुख्यमंत्री ने खुशी जताते हुए इंदौर पुलिस की जमकर सरहाना की. 

इंदौर पुलिस ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए देश के सबसे बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने 5 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 70 करोड़ रूपए की 70 किलो एमडीएमए ड्रग्स बरामद की थी. साथ ही इनके पास से पुलिस ने 13 लाख रुपए नकद भी बरामद किए थे. इंदौर पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई पर प्रदेश के मुख्या शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर आते ही पुलिस की तारीफ की. शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर पुलिस की कार्यप्रणाली की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश से ड्रग्स माफियाओं का जल्द ही सफाया करने के साथ ही उनकी आर्थिक कमर को भी तोड़ा जा रहा है. 

इंदौर : पति की इलाज के लिए तंत्र क्रिया करवाने गई महिला से तांत्रिक ने किया रेप

सीएम ने साफ किया है कि अब ऐसे किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा,  जो समाज में ड्रग्स जैसा जहर फैलाने का काम कर रहा है. मुख्यमंत्री ने इस कार्य के लिए इंदौर पुलिस को पुरस्कृत करने की भी घोषणा की. सीएम ने प्रदेश के सभी अधिकारीयों को ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए खुली छूट दे दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें