CLAT Result : CLAT का रिजल्ट जारी,आल इंडिया 26वीं रैंक पर रहीं इंदौर की सार्राह

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Jul 2021, 5:01 PM IST
  • CLAT Result: आल इंडिया रैंक 26 पर इंदौर की सार्राह सिंगापुरवाला ने जगह बनाई. दिव्यांशु अग्रवाल को 71वीं रैंक और वेदिका चावला को 248 रैंक प्राप्त हुई.
CLAT Result

लॉ कॉलेज और यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए होने वाली संयुक्त विधि प्रवेश परीक्षा (CLAT) रिजल्ट जारी कर दिया गया है. जिसमें से आल इंडिया रैंक 26 पर इंदौर की सार्राह सिंगापुरवाला ने जगह बनाई. दिव्यांशु अग्रवाल को 71वीं रैंक और वेदिका चावला को 248 रैंक प्राप्त हुई. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दिया है वह कंसोर्टियम आफ नेशनल ला विश्वविद्यालय बेंगलुरू की वेबसाइट https://consortiumofnlus.ac.in/ पर परिणाम देखे जा सकते हैं.आल इंडिया 26वीं रैंक पर रही सार्राह सिंगापुरवाला काफी खुश हैं.

उन्होंने बताया है कि हार्ड वर्क और पढ़ाई के लिए एक सोर्स पर विश्वास करने से सफलता मिली है. उन्होंने कहा कि परीक्षा की तैयारी के लिए अलग-अलग नोट्स का उपयोग नहीं करना चाहिए. जनरल नालेज के लिए रोजाना अखबार पढ़ने की आदत बनाना चाहिए. सार्राह ने 12वीं के बाद एक साल का ड्राप लेकर क्लैट की तैयारी की है. अब वे नेशनल ला यूनिवर्सिटी (एनएलयू) बेंगलुरू में प्रवेश लेना चाहती है.

बाराबंकी हादसा: ARTO ने NHAI अधिकारियों को बताया एक्सीडेंट का जिम्मेदार, FIR दर्ज

 

परीक्षा के विशेषज्ञ आशीष नायक का कहना है कि इस वर्ष यूजी और पीजी कोर्सेस के लिए देशभर से करीब 70 हजार विद्यार्थी क्लैट में शामिल हुए थे. शहर से करीब 1100 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी. परीक्षा 23 जुलाई को आफलाइन हुई थी और रात नौ बजे प्रश्न पत्र भी जारी कर दिए गए थे. 24 जुलाई रात नौ बजे तक विद्यार्थी इस पर आपत्ति दर्ज करा सकते थे। फाइनल प्रश्न पत्र 27 जुलाई को रात करीब 9.30 बजे जारी किए गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें