सीएम शिवराज ने कहा- इंदौर में नशे के कारोबारियों को पनपने नहीं दिया जाएगा

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 08:27 PM IST
  • इंदौर में नए नशा मुक्ति केंद्र का लोकार्पण करने आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के सामने यह ऐलान किया कि मध्य प्रदेश में ड्रग्स और नशे के कारोबार को पनपने नहीं दिया जाएगा. मुख्यमंत्री ने इंदौर में एक नशा मुक्ति केंद्र का ई-लोकार्पण किया.
इंदौर में मीडिया से बात करते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इंदौर. इंदौर में लगातार फैल रहे नशे के कारोबार पर शिकंजा कसने के लिए जहां एक तरफ पुलिस रोज नए खुलासे कर रही है, वहीं इंदौर में नए नशा मुक्ति केंद्र का लोकार्पण करने आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के सामने यह ऐलान किया कि मध्य प्रदेश में ड्रग्स और नशे के कारोबार को पनपने नहीं दिया जाएगा. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री इंदौर में एक नशा मुक्ति केंद्र का ई-लोकार्पण करने आए थे. 

मुख्यमंत्री ने इस दौरान इंदौर में पुलिस द्वारा नशे के कारोबारियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई पर संतोष जताया और आश्वासन दिया कि नशा और इससे जुड़े लोग बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. अभी इस नशा मुक्ति केंद्र में 10 बेड के वार्ड का शुभारंभ किया गया है जिसका 50 बेड तक विस्तार किया जाएगा. शहर में नशा मुक्ति के संबंध में जागरुकता फैलाने तथा नशे से ग्रसित व्यक्तियों के लिए आवश्यकतानुसार मोबाइल यूनिट प्रारंभ की जा रही है. इस चलित नशा मुक्ति केन्द्र में मेडिकल ऑफिसर एवं स्टाफ भी उपलब्ध रहेगा. मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और सांसद शंकर लालवानी सहित कई विधायक भी मौजूद थे. 

कपास के साथ लगा रखे थे गांजा के पौधे, इंदौर नारकोटिक्स विंग ने सील किया खेत

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में आयोजित कई वैवाहिक समारोह में शामिल हुए और नव दंपत्ति को आशीर्वाद दिया. उन्होंने विधायक मनोज चौधरी, गोविंद मालू और कांग्रेसी नेता संजय शुक्ला के घर जाकर नव विवाहित दंपत्ति को आशीर्वाद दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें