कोरोना संक्रमण रोकने के लिए CM शिवराज ने कांग्रेस से मांगा साथ, कमलनाथ ने दिया आश्वासन

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 1:24 PM IST
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ से बात की. साथ ही कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कांग्रेस का साथ मांगा.
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सीएम शिवराज ने कांग्रेस से मांगा साथ

इंदौर. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एमपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कांग्रेस के साथ की मांग की है. जिसके लिए सीएस शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष कामनाथ से कॉल पर की. वही इस दौरान सीएम शिवराज से कोरोना संक्रमण को रोकने के उपायों को लेकर चर्चा की. साथ हो कोरोना लॉकडाउन को आगे बढ़ाने को लेकर भी बात की. वही इस दौरान कोंग्रेस नेता कमलनाथ ने सीएम शिवराज को पूरा साथ देने का भरोसा दिया.

इसके साथ ही कमलनाथ ने आगे कहा कि विपक्ष उनके साथ है. कोरोना रोकथाम में कांग्रेस सरकार की हर सम्भव मदद करेगी. इसके साथ ही कमलनाथ ने आगे कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार जो भी करेगी उसमे कॉग्रेस अपना पूरा समर्थन देगी. इतना ही नहीं कमलनाथ ने सीएम शिवराज से कहा कि इस समय ग्रामीण इलाकों में कोरोना बहुत जेजी से फैल जिसे रोकनमा बहित ही जरूरी है. ऐसे में वहां पर स्वास्थ्य सेवाओं को बढ़ाना अति आवश्यक है.

बेवजह स्टेरॉयड लेना बना कोरोना मरीजों के लिए मुसीबत, डायबिटीज में बेहद खतरनाक

वही दोनों नेताओं के बातचीत के दौरान ब्लैक फंगस पर भी चर्चा हुई. जिसको लेकर कामनाथ ने कहा कि इसको रोकने के लिए जरूरी दवाइया और स्वास्थ्य सुविधाए प्रदेश में उपलब्ध कराने कि मांग की. इसके साथ ही कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज से प्रदेश में सभी को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने को लेकर भी चर्चा की.

इंदौर में कोरोना टीकों के गोदाम में भयंकर आग, लाखों की वैक्सीन जलकर खाक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें