शिवराज का इंडियन कोरोना बयान पर कांग्रेस पर तंज- घटिया राजनीति कर रहे कमलनाथ

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 6:45 PM IST
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ, सोनिया गांधी और कांग्रेस पर इंडियन कोरोना बयान को लेकर तंज कसा है. शिवराज ने कहा कि कमलनाथ घटिया राजनीति कर रहे हैं.
CM शिवराज ने कमलनाथ के इंडियन कोरोना बयान पर कसा तंज, कहा - कर रहे घटिया राजनीति

इंदौर. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा. वहीं उन्होंने पूर्व सीएम को आड़े हाथ लेते हुए उनकी हाल ही में दिए गए उनके बयान को घटिया राजनीति बताया है. साथ ही सीएम शिवराज ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इंडियन कोरोना बयान पर सवाल भी पूछ डाला. उन्होंने पूछा कि क्या मेरा भारत कोविड और इंडियन कोरोना जैसे बयान उन्हें शोभा देता है. 

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को एएनआई को एक इंटरव्यू देते हुए ये सभी बाते कही. उन्होंने इस दौरान कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ देश का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं. मेरा भारत कोविड जैसे शब्दों का इस्तेमाल और इंडियन कोरोना वाला बयान देना क्या कांग्रेस, कमलनाथ और सोनिया गांधी को शोभा देता है? इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि महासंकट की इस घड़ी में कमलनाथ आप घटिया राजनीति कर रहे हैं.

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए रखी जाएगी हर कोविड मरीज पर नजर, घर-घर होगी चेकिंग

आपको बता दे कि हाल ही में कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमारे देश की पहचान कोरोना के इंडियन वैरिएंट से हो रही है. इंडियन वैरिएंट दुनिया भर में कोरोना का पर्याय बन गया है. इसके साथ ही कमलनाथ ने आगे कहा कि मेरा भारत महान छोड़िए, मेरा भारत कोविड बन गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम कोरोना से होने वाली मौतों का असल अकड़ा छुपाकर पूरे विश्व को धोखा दे रहे है. कमलनाथ के इस बयान के बाद से बीजेपी लगातार उनपर पलटवार कर रही है.

अकेले इंदौर में एमपी के आधे से भी ज्यादा ब्लैक फंगस के मामले, जाने डॉक्टर की राय

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें