शहनाई के बीच मातम: शादी में बम की तरह फट गई कॉफी मशीन, घराती की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 7:13 PM IST
  • मध्य प्रदेश के जबलपुर में हो शादी में खुशियों का माहौल उस समय मातम हो गया जब अचानक एक कॉफी मशीन फट गई. इस घटना में दुल्हन के एक रिश्तेदार की मौत भी हो गई और कई लोग झुलस गए.
शादी में फटी कॉफी मशीन

इंदौर. अक्सर हम लोग शादी-ब्याह की पार्टियों में कॉफी पीना पसंद करते हैं, उसके लिए एक स्पेशल मशीन भी लगी रहती है, जो आप सभी ने देखी भी होगी. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर वह कॉफी मशीन फट जाए तो क्या होगा. ऐसा एक मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आया जहां शादी कार्यक्रम के दौरान कॉफी बना रही मशीन अचानक बम की तरह फट गई. मशीन के जोरदार धमाके में कई लोग झुलस गए और दुल्हन के करीबी रिश्तेदार की मौत भी हो गई. कुछ ही सेकेंडों में शहनाई की धुन से गूंज रहा शादी का माहौल अफरा-तफरी वाला हो गया. पुलिस ने शादी के कैटरर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश में यह मामला जबलपुर के खमरिया इलाके के रिठौरी गांव का है. यहां के निवासी सीताराम बंजारा की बेटी की शादी थी और बारात का स्वागत किया जा रहा था. इसी दौरान अचानक कॉफी मशीन में ब्लास्ट हो गया. कोई कुछ समझता इससे पहले ही कई लोग झुलस गए और माहौल अफरा-तफरी का हो गया.

नीति आयोग की रिपोर्ट में खुलासा- यूपी, बिहार, झारखंड देश के सबसे गरीब राज्य

शादी में मशीन फटने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया जिस दौरान दुल्हन के एक रिश्तेदार की मौत हो गई. पुलिस ने शादी के कैटरर्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें