इंदौर : शिकायत पर कलेक्टर ने माइनिंग दरोगा को लगाया फोन, उसके बाद…

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 4:12 PM IST
  • इंदौर के कलेक्टर ने नई रेत मंडी का दौरा कर रेत व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और उनका मौके पर ही समाधान किया. इस दौरान रेत व्यापारियों की शिकायत पर कलेक्टर ने तुरंत उसे फोन लगाया, लेकिन उसका फोन उस वक्त बंद था. कलेक्टर ने रेत व्यापारियों से कहा कि उनकी इस शिकायत पर वह जल्द निर्णय लेकर इसका समाधान करेंगे.
नई रेत मंडी का जायजा लेते कलेक्टर मनीष सिंह

इंदौर. इंदौर के कलेक्टर ने रेत व्यापारियों की समस्याओं का समाधान ऑन द स्पॉट किया. दरअसल, पिछले कई दिनों से नई रेत मंडी को लेकर इंदौर प्रशासन जगह की तलाश कर रहा है. काफी जद्दोजहद के बाद ग्राम उमरिया में जगह तलाशी का काम संपन्न हुआ. 

जगह की तलाशी पूरी होने पर इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ग्राम उमरिया का दौरा करने पंहुचे. कलेक्टर इस दौरे में एक अलग ही अंदाज में नजर आए. उन्होंने रेत व्यापारियों की कई सारी समस्याओं का समाधान नायक फिल्म के अभिनेता अनिल कपूर के स्टाइल में ऑन द स्पॉट किया. दरअसल, अपनी कुछ मांगो को लेकर मध्य प्रदेश के कई जिलों के रेत व्यापारियों ने पिछले दिनों हड़ताल भी किया था. रेत व्यापारियों की एक मांग पुलिस द्वारा की जाने वाली अवैध वसूली को रोकना भी है. कलेक्टर ने अपने दौरे के दौरान आदेश जारी किया, जिसके तहत जो भी व्यक्ति अवैध तरीके से अपने वाहनों में रेत भरेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान रेत व्यापारियों द्वारा एक माइनिंग दरोगा के खिलाफ शिकायत की गई. 

बर्ड फ्लू : बैन के बावजूद इंदौर के होटलों में परोसी जा रही चिकन से बनी डिशेस

इस पर कलेक्टर ने तुरंत उस माइनिंग दरोगा को फोन लगाया. हालांकि माइनिंग दरोगा का फोन उस वक्त बंद आया. इसके बाद कलेक्टर ने रेत व्यापारियों से कहा कि उनकी इस शिकायत पर वह जल्द से जल्द निर्णय लेकर, इस समस्या का समाधान करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें