कम्प्यूटर बाबा की मुश्किलें नहीं हो रहीं खत्म, 28 नवंबर तक कोर्ट ने भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 7:16 PM IST
  • कम्प्यूटर बाबा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. एक दिन की रिमांड खत्म होने के बाद एरोड्रम पुलिस ने उन्हें जिला कोर्ट में पेश किया. लेकिन कोर्ट ने कम्प्यूटर बाबा को जमानत देने से इंकार कर दिया.
कम्प्यूटर बाबा 28 नवंबर ज्यूडिशियल कस्टडी में

इंदौर.कम्प्यूटर बाबा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. एक दिन की रिमांड खत्म होने के बाद एरोड्रम पुलिस ने उन्हें जिला कोर्ट में पेश किया. लेकिन कोर्ट ने कम्प्यूटर बाबा को जमानत देने से इंकार कर दिया, वहीं, उन्हें अब 28 नवंबर तक के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. बता दें, कम्प्यूटर बाबा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किए जाने के मामले में 8 नवंबर से जेल में बंद हैं, ऐसे में फिलहाल उनके रिहा होने की कोई उम्मीद नहीं है.

एडीएम का दावा, हिस्ट्री शीटर की गाड़ी में घूमते थे कंप्यूटर बाबा

वहीं, पेशी के दौरान कोर्ट ने कहा कि कम्प्यूटर बाबा पर अभी चल रहे सभी प्रकरणों में अभी जांच चल रही है. ऐसे में उन्हें जमानत देने से जांच पर असर पड़ सकता है. गौरतलब है कि इंदौर के एरोड्रम थाने में कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ हथियार दिखाकर धमकाने को लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी.

बता दें, इससे पहले हाई कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कम्प्यूटर बाबा को पुलिस ने निचली अदालत में पेश किया था. इस दौरान एट्रोसिटी एक्ट मामले में बाबा को कोर्ट ने 25 हजार के जुर्माने पर जमानत दे दी, लेकिन एरोड्रम पुलिस थाने में दर्ज मारपीट के मामले में उन्हें 24 घंटे की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें