ठग ने डेटिंग ऐप से फंसाई अमीर लड़की, प्यार-प्यार में 10 लाख लूटकर फरार

Swati Gautam, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 3:18 PM IST
  • ठग ने टिंडर ऑनलाइन डेटिंग ऐप से 29 वर्षीय युवती को प्रेम जाल में फंसाया और एक साल में 10 लाख लेकर फरार हो गया. युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. युवती का कहना है कि जब तक वह बड़ी कंपनी में काम करती थी तब तक वह उससे शादी करना चाहता था. युवती की नौकरी छूटते ही वह शादी से इनकार करने लगा.
ठग ने डेटिंग ऐप से फंसाई अमीर लड़की, प्यार-प्यार में 10 लाख लूटकर फरार (फाइल फोटो)

इंदौर. ठगों ने आजकल ठगी करने के नए-नए तरीके अपना लिए हैं. कुछ तो लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर जूठे रिश्ते बनाकर ठगी को अंजाम देने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला इंदौर शहर से आया है जहां ठग ने टिंडर ऐप के जरिए 29 वर्षीय अमीर लड़की को अपना निशाना बनाया. फिर उससे जूठा प्रेम संबंध बनाए रखा मौका मिलते ही युवक एक साल में 10 लाख लेकर फरार हो गया. युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है. ठग युवक पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

युवती ने बताया कि उनकी मुलकात टिंडर ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए ही हुई थी. कुछ दिन की बातचीत के बाद दोनों ने मिलने का प्लान बनाया. युवक रोहित देहरादून का रहने वाला था. कभी युवती युवक से मिलने देहरादून जाती थी तो कभी युवक इंदौर आता था. मिलने के बाद उनका रिश्ता और गहरा हो गया. बात सिर्फ दोस्ती तक नहीं यह रिश्ता प्यार में बदल गया और बात शादी तक आ पहुंची. युवती ने बताया कि वह एक बड़ी कंपनी में नौकरी करती थी जिसका फायदा वह युवक उठा रहा था.

शादीशुदा बताकर प्रेमी संग होटल गई नाबालिग ने थर्ड फ्लोर से कूदकर दी जान, एक थप्पड़..

युवती ने बताया कि वह युवक को देहरादून में ही कई बार ऑनलाइन खाना भी भिजवाती थी और कहती थी अच्छा खाया करों. दोनों एक बार गोवा भी घूमने गए थे. रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था. तभी कुछ दिनों पहले युवती की नौकरी छूट गई तभी रोहित ने शादी से इनकार कर दिया. तभी युवती को शक हुआ कि युवक ठग है और अब तक वह उसके साथ ठगी करता आ रहा था. जानकारी अनुसार डीआइजी मनीष कपूरिया ने मामले में हस्तक्षेप किया और रोहित पुत्र हुकम कठेत पौड़ी गढ़वाल जिला देहरादून के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें