इंदौर नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस की प्रत्याशी चयन समिति गठित

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Dec 2020, 9:55 PM IST
  • शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सदाशिव यादव, दोनों को समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं विजयलक्ष्मी साधो और विभा पटेल को प्रभारी मनोनीत किया गया है. 13 लोगों को इस समिति में शामिल किया गया है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर नगर निगम एवं नगर पालिकाओं में सीटों का आरक्षण होने के बाद हर पार्टी ने अपनी कमर कस ली है. बीजेपी में जहां मीटिंगों का सिलसिला जारी है तो वहीं कांग्रेस ने नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक समिति का गठन कर दिया है. 

शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सदाशिव यादव, दोनों को समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं विजयलक्ष्मी साधो और विभा पटेल को प्रभारी मनोनीत किया गया है. सदस्यों के तौर पर विधायक संजय शुक्ला, विधायक जीतू पटवारी, विधायक विशाल पटेल, इंदौर एनएसयूआई अध्यक्ष अमित पटेल, शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन बजाज, इंदौर शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशि यादव, कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष मुकेश यादव, इंदौर नगर पालिका निगम की नेता प्रतिपक्ष फौजिया शेख, पंकज संघवी, अश्विन जोशी, सुरजीत सिंह चड्ढा, सत्यनारायण पटेल, प्रेमचन्द गुड्डू आदि 13 लोगों को इस समिति में शामिल किया गया है. 

इंदौर में किसान आंदोलन के विरोध में बीजेपी का सम्मेलन, कई बड़े नेता पहुंचे

बता दें कि कुछ समय पूर्व मध्य प्रदेश के उपचुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद एक तरफ जहां कांग्रेस अब नगर निगम और नगरीय चुनाव को बहुत ही गंभीरता से ले रही है, वहीं बीजेपी भी अपने ग्राउंड में जड़ों को कमजोर नहीं होने देना चाहती. इंदौर में विभिन्न 16 क्षेत्रों में नगर निगम चुनाव होने हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें