इंदौर में कांग्रेस नेता की 25 फीट गहरी खाई में गिरी कार, जानिए कैसे बची जान

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 1:57 PM IST
  • इंदौर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव के पिवड़ाय जाते समय हुआ हादसा. कांग्रेस नेता के साथ-साथ कार में सवार उनके दोस्त और ड्राइवर को भी आईं चोटें. कार का एयरबैग खुलने से बची सभी की जान.
मेरठ में हुआ सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार को कांग्रेस के नेता सदाशिव यादव सड़क हादसे का शिकार हो गए. हालांकि सही वक्त पर उन्हें किस्मत और तकनीक का सहारा मिलने से एक बड़ा हादसा होने के बावजूद उनकी जान बच गई. घटना के समय जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव मंगलवार को किसी कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे. कार्यक्रम में जाने के दौरान ही वे हादसे का शिकार हो गए. हादसे में नेता सदाशिव यादव की कार का बैलेंस बिगड़ गया और वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी और कार बिजली के पोल से भी टकरा गई.

हादसे में जिलाध्यक्ष यादव और उनके ड्राइवर दोनो ही घायल हो गए हैं. कांग्रेस नेता के सिर पर चोट आने के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है. हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार सदाशिव यादव और उनके ड्राइवर के अलावा कार में यादव के दोस्त भी सवार थे, जिनको भी चोट आई है. उनका भी इलाज किया जा रहा है. 

1 अप्रैल से पहली से आठवीं के स्कूल खुलेंगे! शिवराज सरकार का अबतक कोई फैसला नहीं

मिली जानकारी के अनुसार यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे. पिवड़ाय जाते समय रास्ते में एक खाई के पास अचानक उनकी कार के सामने गाय आ जाने से कर का बैलेंस बिगड़ गया. उनकी कार सड़क से नीचे उतर गई. गाड़ी एक गड्ढे में बहुत तेजी से दौड़ती हुई आगे बढ़ी और आगे एक बिजली के खंभे से जा टकराई.

CM शिवराज का आदेश- 15 अप्रैल तक बंद रहेंगे MP में पहली से 8वीं तक के स्कूल

बिजली के खंभे से टक्कर होते ही कार के एयर बैग खुल गए. एयर बैग खुल जाने से किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि कुछ ही दूर पर आगे और अधिक गहरी खाई थी. बताया जा रहा है कि यदि समय रहते एयरबैग नहीं खुलता तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी. इसके अलावा कार में बैठे लोगों ने भी समझदारी दिखाई, जिससे उन सभी की जान बच सकी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें