वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस विधायक बोले- ये है PM मोदी का नया भारत और शिवराज का MP

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 11:58 PM IST
  • गरीब, बेसहारा बुजुर्गों को इंदौर नगर नगम की कचरा गाड़ी से क्षिप्रा नदी किनारे छोड़ने वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि ये है नरेन्द्र मोदी का नया भारत और शिवराज सिंह चौहान का नया मध्य प्रदेश.
कांग्रेस विधायक कुणाल चैधरी ने वीडियो ट्वीट करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है.

इंदौर. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि ये है नरेन्द्र मोदी का भारत और शिवराज सिंह चौहान का नया मध्य प्रदेश. दरअसल, इस वीडियो में कचरा गाड़ी से इंदौर नगर निगम ने बुजुर्गों का क्षिप्रा नदी के किनारे छोड़ते हुए दिखाई दे रहा है. नगर निगम की इस करतूत को एक युवक ने अपने कैमरे में दर्ज कर लिया. इस घटना का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

कांग्रेस विधायक ने इसी वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि ये है नरेन्द्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान का नया मध्य प्रदेश. उन्होंने कहा कि जहां इंदौर से गरीब लाचारों और बेसहारों को ट्रक में भरकर उज्जैन की क्षिप्रा नदी कि किनारे फेंका जा रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ बुजुर्ग जमीन पर पड़े हुए हैं और कुछ को इंदौर नगर निगम की गाड़ी से निकाला जा रहा है.

इंदौर में बड़ी कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली सीमेंट, 250 बोरियां की गईं जब्त

वीडियो बनाने वाला युवक वीडियो में कह रहा है कि गरीबों को जो बेचारे चल नहीं सकते उनको इंदौर से लाकर क्षिप्रा में छोड़ दिया है. युवक ने कहा कि इंदौर नगर निगम ये कर रही है, सबको गाड़ी में लाकर यहां फेंक दिया गया है. 

इंदौर में आईटी कंपनी का कर्मचारी बना बदमाशों का शिकार, झांसा देकर ठगे ढाई लाख

इस वीडियो में एक पीले रंग की गाड़ी दिखाई दे रही है, जिस पर इंदौर नगर निगम लिखा हुआ है. एक दूसरे ट्वीट में कुणाल कुणाल चौधरी ने कहा कि इंदौर में बेसहारा बुजुर्गों को भरी ठंड में शहर से बाहर क्षिप्रा किनारे छोड़ा गया है. भाजपा अमानवीयता की हदें तोड़ रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें