कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने व्यापारियों को बीजेपी के तलवे चाटने वाला कहा

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 05:29 PM IST
  • इंदौर में कांग्रेस विधायक ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया कि वो भाषण में किसानों को भारत की आत्मा कहते हैं, अन्नदाता कहते हैं, लेकिन किसानों को जब कुछ देने की बारी आती है, तो वो कॉरपोरेट घरानों की तरफ देखते हैं. किसान का कर्जा माफ करने की बात आती है तो मुंह फेर कर खड़े हो जाते हैं.
कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा

इंदौर. इंदौर में किसान आंदोलन का समर्थन करने पहुंचे कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने व्यापारियों को काफी भला-बुरा कहा. बोलते-बोलते उनकी जुबान फिसल गई. उन्होंने व्यापारियों को एक तरह से चेतावनी देते हुए कहा कि देश का किसान मजबूत होगा तभी तुम्हारा व्यापार चलेगा. उन्होंने व्यापारियों को बीजेपी के तलवे चाटने वाला और उनके दबाव में काम करने वाला कहा. 

सज्जन सिंह के अनुसार ये देश किसानों से चलता है, व्यापारियों से नहीं. जिस दिन किसान ने करवट बदल ली, ये व्यापारी और भाजपा की सरकार सब उड़ जाएंगे. किसानों पूरे देश में आंदोलन कर रहे हैं. ये केंद्र की मोदी सरकार कॉरपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए तीनों कृषि बिल घृणित तरीकों से लाई है. उन्होंने अडानी और अंबानी का नाम लेते हुए कहा कि सिर्फ इनको लाभ पहुंचाने के मकसद से बिल लाए गए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वो भाषण में किसानों को भारत की आत्मा कहते हैं, अन्नदाता कहते हैं, लेकिन किसानों को जब कुछ देने की बारी आती है, तो वो कॉरपोरेट घरानों की तरफ देखते हैं.

इंदौर में किसान आंदोलन की आड़ में दिग्विजय सिंह ने RSS पर साधा निशाना

कर्जा माफ करते हैं तो सिर्फ कॉरपोरेट घरानों का. किसान का कर्जा माफ करने की बात आती है तो मुंह फेर कर खड़े हो जाते हैं. किसान लंबे संघर्ष के लिए दिल्ली की सड़कों पर आया है और नरेंद्र मोदी को झुकागे ही रहेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें