इंदौर में कांग्रेस MLA का आरोप- कोरोना सहायता देने में भेदभाव कर रहा प्रशासन

Smart News Team, Last updated: 19/04/2021 04:45 PM IST
देपालपुर से कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने स्थानीय प्रशासन पर कोरोना में मदद देने में भेदभाव करने का आरोप लगाया है. विधायक विशाल पटेल ने कोरोना संक्रमित के लिए कोविड सेंटर खोलने के लिए विधायक निधि से करीब 2 करोड़ देने का ऐलान किया है.
कोरोना संक्रमण. (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर :मध्यप्रदेश के कई शहरों में कोरोना काफी तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में देपालपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाया है. देपालपुर विधायक विशाल पटेल ने कहा कि देपालपुर विधानसभा क्षेत्र के कई गांव के लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित हैं. जिनको संक्रमण की जांच कराने के लिए देपालपुर से 50 किलोमीटर दूर इंदौर शहर जाना पड़ता है. जिससे विधानसभा क्षेत्र वासियों को दिक्कत होती है. देपालपुर विधानसभा लोग अपने विधानसभा क्षेत्र में जांच, इलाज करवा सके. प्रशासन ऐसी व्यवस्था करें.

कोरोना की दवा और प्लाज्मा अब एक फोन से घर पहुंचेगा, जानें कैसे कर सकते हैं ऑर्डर

कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने स्थानीय प्रशासन से इंदौर में कोविड सेंटर खोलने की मांग किया है. इंदौर में मीडिया से बात करते हुए विधायक विशाल पटेल ने कहा कि वो अपने विधायक निधि से करीब दो करोड़ पर दे रहे हैं. और पैसे की जरूरत पड़ने पर अपने परिवार की ओर से 50 लाख देने को देने को तैयार हैं. विशाल पटेल चाहते है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति की मौत कोरोना के इलाज की कमी की वजह से ना हो. 

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12897 संक्रमित केस आए है. साथ ही 79 लोगों की जान भी गई है. एमपी के बड़े शहर इंदौर में एक्टिव केसों की संख्या 11804 पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में राज्य के 5 बड़े शहर जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर और इंदौर में कुल 5435 संक्रमित केस मिले है.

इंदौर में बैंड-बाजा-बारात पर लगी रोक, कोरोना कर्फ्यू में नहीं होंगी शादियां

MP बोर्ड बिना एग्जाम लिए ऐसे तैयार करेगा 9वीं और 11वीं के छात्रों का रिजल्ट

इंदौर में बैंड-बाजा-बारात पर लगी रोक, कोरोना कर्फ्यू में नहीं होंगी शादियां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें