संसद सत्र स्थगन के खिलाफ कांग्रेस ने साल के अंतिम दिन किया टोर्च प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 3:16 PM IST
  • इंदौर में एक बार फिर साल के अंतिम दिन कांग्रेस ने बीजेपी का अलग तरह से विरोध करने के फलस्वरूप स्वरुप टॉर्च मार्च निकाला।
एक बार फिर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

इंदौर। एक बार फिर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां व मास्क पहनने में भी दिखाई कंजूसी|युवक कांग्रेस में जंगी प्रदर्शन करते हुए टॉर्च से बीजेपी के खिलाफ विरोध किया। इंदौर के पत्रकार कॉलोनी चौराहे से निकले इस मार्च के दौरान युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हाथों में टॉर्च और फ्लैशलाइट लेकर निकले। दरअसल युवा कांग्रेस ने संसद का शीतकालीन सत्र स्थगित करने के विरोध में यह रैली निकाली थी। इस दौरान युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। 

युवक कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सरकार किसान आंदोलन के मसले पर जवाब देने से बच रही है और यही वजह है कि संसद का शीतकालीन सत्र भी स्थगित कर दिया गया है। रैली के रूप में अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता स्थानीय बीजेपी सांसद शंकर लालवानी के बंगले के बाहर पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच में झूमाझटकी भी देखने को मिली। युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि इस टॉर्च रैली के जरिए वे इंदौर सांसद शंकर लालवानी को जगाने के लिए आए हैं, ताकि वे अपनी सरकार से संसद का सत्र बुलाने की मांग करें।

4 माह के बच्चे को बचाने के लिए इमरजेंसी लैंडिंग, फिर भी नहीं बचाया जा सका मासूम

हालांकि इस बार भी कांग्रेस ने कोरोना से बचाव के प्रयास को मुँह चिढ़ाते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की झमकर धज्जियां उड़ाई। प्रदर्शन के दौरान कई सारे कार्यकर्ता बिना मास्क देखे गए।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें