इंदौर : कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 8:16 PM IST
  • कृषि कानूनों के खिलाफ और किसान आंदोलन के समर्थन में शुक्रवार को कांग्रेस के देशव्यापी आंदोलन में इंदौर जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया. पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने तेजाजी नगर मार्ग पर चक्काजाम कर कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद की.  
प्रदर्शन के लिए ट्रैक्टर में जाते कांग्रेस कार्यकर्ता

इंदौर. कृषि कानूनों के खिलाफ और किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस ने शुक्रवार को देशव्यापी आंदोलन किया. इंदौर में भी जिला कांग्रेस के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तेजाजी नगर चौराहे के समीप चक्काजाम कर आंदोलन किया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर-ट्रालियों में यात्रा भी की. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगभग दोघंटे तक तेजाजी नगर मार्ग पर चक्काजाम कर कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद की. हालांकि इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने ट्रैक्टर की सवारी कर किसानों के पक्ष में और मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. विधायक जीतू पटवारी ने महंगाई और कृषि बिल सहित अनेक मुद्दों पर मोदी सरकार पर तीखे जुबानी हमले किए. साथ ही बताया कि कांग्रेस जल्द ही किसानों के समर्थन में एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है. इस आंदोलन को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां भी की जा रही है. इस आंदोलन में शहर की सभी सीमाओं को बंदकर ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी.

इंदौर : बिजली विभाग के कर्मचारी को बाइक सवार ने टक्कर मारी, अस्पताल में मौत 

दरअसल, जैसे-जैसे नगर निगम के चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस विभिन्न मुद्दों पर बीजेपी को घेरने के लिए आंदोलन कर रही है. लेकिन आंदोलन के दौरान वह यह भूल जाती है कि पूरा देश इस वक्त कोरोना की महामारी से जूझ रहा है. आंदोलन के दौरान कांग्रेस सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क एवं सैनिटाइजर के उपयोग की अनिवार्यता का ध्यान रखना भूल जाती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें